logo-image

बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम में हो सकता है आतंकी हमला, जिला प्रशासन ने अलर्ट किया जारी

बाबा बागेश्वर धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में आतंकी हमला का हो सकता है. जिसे देखते हुए जिला प्रशासन ने हाई अलर्ट जारी कर दिया है. जिस तरीके से पटना में पहले भी कई ऐसी घटनाएं हो चुकी है. जिसे देखते हुए ये आशंका जतायी जा रही है.

Updated on: 13 May 2023, 09:22 AM

highlights

  • राज्य में अलर्ट कर दिया गया है जारी 
  • धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में हो सकता है आतंकी हमला 
  • 24 घंटे पुलिस बल की तैनाती का आदेश जारी 

Patna:

बाबा बागेश्वर धीरेंद्र शास्त्री पटना में पधार चुके हैं. सुबह 8 बजे ही वो पटना के एयरपोर्ट पर पहुंचे जहां उनका भव्य स्वागत किया गया. पटना के पनाश होटल में बाबा रुके हुए हैं. वहीं, बाबा के आगमन से पहले ही राज्य में अलर्ट जारी कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि बाबा बागेश्वर धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में आतंकी हमला का हो सकता है. जिसे देखते हुए जिला प्रशासन ने हाई अलर्ट जारी कर दिया है. जिस तरीके से पटना में पहले भी कई ऐसी घटनाएं हो चुकी है. जिसे देखते हुए ये आशंका जतायी जा रही है.

पत्र जारी कर क्या कहा गया 

जिलाधिकारी कार्यालय ने इसे लेकर पत्र जारी किया है. पत्र में कहा गया है कि विशेष शाखा के एसपी के सूचनानुसार बाबा बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का नौबतपुर थानान्तर्गत ग्राम तरेत में 13 मई से 17 मई तक हनुमत कथा एवं दरबार का कार्यक्रम होगा. इस मौके पर सुरक्षा एवं विधि व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस पदाधिकारी एवं बलों की प्रतिनियुक्ति की गई है. 

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना 

वहीं, पत्र में ये भी कहा गया है कि जिस तरह से 27 अक्टूबर 2013 को गांधी मैदान में एक भव्य रैली का आयोजन हुआ था, लेकिन इस रैली के दौरान बम विस्फोट की घटना हुई थी. जिसे देखते हुए आतंकी हमले की आशंका जतायी जा रही है. पत्र में कहा गया है कि ऐसी संभावना हो सकती है कि आतंकी बाबा के कार्यक्रम को अपना निशाना बनाए. असामाजिक तत्वों द्वारा भी अप्रिय घटनाओं को अंजाम दिया जा सकता है. जिसे देखते हुए नौबतपुर थानान्तर्गत ग्राम तरेत में 24 घंटे पुलिस बल की तैनाती का आदेश जारी कर दिया गया है.