logo-image
लोकसभा चुनाव

बालू माफिया ने पुलिस टीम पर किया हमला, महिला माइनिंग इंस्पेक्टर को घसीट-घसीट कर पीटा

पटना के बिहटा इलाके से हैं जहां महिला माइनिंग इंस्पेक्टर टीम के साथ जांच के लिए पहुंची थी, लेकिन बालू माफियों ने हमला बोल दिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. इतना ही नहीं बीच सड़क उन्हें घसीटा गया और पुलिस की पूरी टीम को खदेड़ दिया गया.

Updated on: 18 Apr 2023, 01:08 PM

highlights

  • महिला माइनिंग इंस्पेक्टर पर बालू माफियों ने बोल दिया हमला 
  • महिला माइनिंग इंस्पेक्टर की बालू माफियों ने जमकर कर दी पिटाई 
  • लाठी-डंडे के साथ आये 12 से अधिक बालू माफियों ने कर दिया हमला
  • 44 लोगों को इस मामले में किया गया है गिरफ्तार 

Patna:

बालू माफियों का आतंक राज्य में आय दिन देखने को मिलता है. प्रशासन के लाख कोशिशों के बाद भी इनका आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला पटना के बिहटा इलाके से हैं जहां महिला माइनिंग इंस्पेक्टर टीम के साथ जांच के लिए पहुंची थी, लेकिन बालू माफियाओं ने हमला बोल दिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. इतना ही नहीं बीच सड़क उन्हें घसीटा गया और पुलिस की पूरी टीम को खदेड़ दिया गया. जिसके बाद पूरी पुलिस टीम को मौके से भागना पड़ गया. 

छापेमारी करने गई थी पुलिस 

दरअसल बिहटा थानाक्षेत्र के परेव सोन बालू घाट पर बालू ओवरलोडिंग को लेकर छापेमारी करने पहुंची थी, लेकिन जिला खनन विभाग के ऊपर बालू माफियाओं और ट्रक चालकों के द्वारा हमला कर दिया गया. इस हमले में जिला खनन पदाधिकारी कुमार गौरव, महिला खनन इंस्पेक्टर तन्मय कुमारी के अलावा अन्य कई खनन विभाग के लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि पूरी टीम जांच के लिए पहुंची थी, लेकिन इसी बीच पूरी टीम पर हमला कर दिया गया. लाठी-डंडे के साथ आये 12 से अधिक बालू माफियाओं ने एक साथ हमला कर दिया. जिससे देख पुलिस की टीम वापस लौट गई.

यह भी पढ़ें : Bihar Hooch Tragedy : जहर के कहर पर सशर्त मिलेगा मुआवजा, जानिए क्या हैं शर्तें 

44 लोगों को किया गया गिरफ्तार 

मामले में बताया जा रहा है कि लेडी माइनिंग इंस्पेक्टर को बालू माफियायों ने चारों तरफ से घेर लिया उन्होंने ने आपने बीच बचाव भी किया लेकिन कई सारे लोग एक साथ उनपर टूट पड़े और उनकी ना केवल पिटाई की बल्कि उन्हें घसीटा भी गया. इस हमले में महिला माइनिंग इंस्पेक्टर बुरी तरह घायल हो गई हैं. घटना का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि 44 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है. बाकियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.