logo-image

नालंदा में बदमाशों का आतंक, लूट का विरोध करने पर 15 साल के बच्चे को मारा चाकू

बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए एक किशोर को पकड़ लिया. किशोर द्वारा लूट का विरोध करने पर उसे चाकुओं से गोद दिया. जिसके बाद इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई है.

Updated on: 15 Dec 2022, 01:37 PM

highlights

  • नालंदा में बदमाशों का आतंक
  • लूट का विरोध करने पर 15 साल के बच्चे को मारा चाकू
  • इलाज के दौरान अस्पताल में बच्चे की मौत
  • नूरसराय थाना क्षेत्र के विसंबर बीघा गांव की घटना
  • जांच में जुटी पुलिस

Nalanda:

नालंदा में किशोर की चाकुओं से गोदकर हत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि नूरसराय थाना क्षेत्र के विसंबर बीघा गांव की ये घटना है. जहां बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए एक किशोर को पकड़ लिया. किशोर द्वारा लूट का विरोध करने पर उसे चाकुओं से गोद दिया. जिसके बाद इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई है. परिवार के सदस्य ने जानकारी देते हुए बताया कि मरने वाले किशोर का नाम अमित कुमार है. अमित की उम्र 15 साल थी. बुधवार की शाम को अमित चाउमीन खाने के लिए चौक बाजार जा रहा था, तभी पीछे से बाइक सवार दो अज्ञात अपराधी आ धमके और उससे मोबाइल छीनने की कोशिश की.

अमित ने मोबाइल छीनने का विरोध किया तो नकाबपोश बदमाशों ने उसे चाकुओं से गोदकर ज़ख्मी कर दिया. जिसे शौच के लिए निकले ग्रामीणों ने देखा तो किशोर की पहचान कर उनके परिजनों को इसकी सूचना दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में बिहार शरीफ सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद अमित की नाजुक हालत देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया गया. जिसके बाद परिजन अमित को एक निजी अस्पताल में ले गए. वहां पर भी डॉक्टर ने अमित की हालत देखते हुए उसे बड़े अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन अस्पताल ले जाने के दौरान अमित ने दम तोड़ दिया. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. अमित के परिजनों को रो रो कर बुरा हाल है.

यह भी पढ़े : छपरा कांड को सुधाकर सिंह ने बताया नरसंहार, कहा-जहरीली शराब से मौत की न्यायिक जांच हो

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसके शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ भेज दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार चौधरी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि अमित कुमार दाऊदपुर विसम्वर बीघा गांव के निवासी पप्पू यादव का बेटा है. हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बदमाशों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. जल्द ही गिरफ्तारी हो जाएगी. पोस्टमार्टम के बाद अमित के शव को परिजनों को सौंप दिया गया है.