News Nation Logo

तेजस्वी की बढ़ी लोकप्रियता, उनका एक फैन दूसरे देश से पैदल यात्रा करके उनसे आया मिलने

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 09 Sep 2022, 02:15:49 PM
tejswi yadav

फैन आनंद शर्मा (Photo Credit: फाइल फोटो )

Patna:  

फ़िल्मी सितारों के फैन तो आपने सुना ही होगा जो उनके लिए पागल होते हैं. लकिन क्या कभी आपने किसी राजनेता के ऐसे फैन के बारे में सुना है जो मिलों पैदल चलकर एक देश से दूसरे देश केवल उनसे मिलने आये. ये कहानी कही और की नहीं बल्कि हमारे राज्य बिहार की है. जहां डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का ऐसा फैन है जो नेपाल से उनसे मिलने पैदल यात्रा करते हुए पहुंचा. तेजस्वी के एक ऐसे फैन की चर्चा इन दिनों पुरे बिहार में हो रही है.

तेजस्वी के डिप्टी सीएम बनने के बाद नेपाल से पैदल चलकर पटना पहुंचा. हम बात कर रहे हैं पड़ोसी देश नेपाल के रहने वाले आनंद शर्मा की. आनंद शर्मा नेपाल के कलैया के रहने वाले हैं और तेजस्वी यादव के बड़े फैन हैं. आनंद शर्मा ने अगस्त महीने की आखिरी तारीख को नेपाल से यात्रा शुरू की थी. 3 सितंबर को आनंद मोतिहारी पहुंचे थे और अब पटना पैदल पहुंचकर उन्होंने तेजस्वी यादव से मुलाकात की है. तेजस्वी यादव से मुलाकात के दौरान आनंद ने उन्हें अपनी तरफ से एक गमछा भी भेंट किया. इसके बाद तेजस्वी यादव से उनकी बातचीत भी हुई. आनंद भारत और नेपाल के बीच मैत्री संबंधों को मजबूत करना चाहते हैं. 

आनंद शर्मा ने जब से डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात कर ली है तो भारत से लेकर नेपाल तक इस बात की चर्चा हो रही है. लोग आनंद के इस पहल की तारीफ़ करते नहीं थक रहे. हालांकि जब उन्होंने अपने पैदल यात्रा शुरू की थी तो कई लोगों ने सोशल मीडिया पर मज़ाक भी बनाया था. लेकिन, आखिरकार आनंद शर्मा की मेहनत रंग लाई और उन्होंने अपने चहिते नेता तेजस्वी यादव से मुलाक़ात कर ली.

 

First Published : 09 Sep 2022, 02:15:49 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.