logo-image

लोकसभा चुनाव को लेकर तेजस्वी का बड़ा बयान, कहा- बिहार देगा चौंकाने वाला रिजल्ट

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है. तेजस्वी ने यह दावा किया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन बिहार में चौंकाने वाला रिजल्ट देगा.

Updated on: 05 Mar 2024, 04:13 PM

highlights

  • लोकसभा चुनाव को लेकर तेजस्वी का बड़ा बयान
  • कहा- बिहार देगा चौंकाने वाला रिजल्ट
  • बिहार की धरती ने देशभर में संदेश दिया

Patna:

लोकसभा 2024 के चुनाव को कुछ ही महीने बचे हैं, सभी राजनीति पार्टियां अपनी-अपनी चुनावी रणनीति बनाती दिख रही है. लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में सत्ता परिवर्तन हो गया और एक बार फिर से राज्य में एनडीए की सरकार बन गई. नीतीश कुमार ने महागठबंधन का साथ छोड़ एनडीए का हाथ थाम लिया. वहीं, चुनाव से पहले कई आरजेडी और कांग्रेस विधायक लगातार पाला बदलते नजर आ रहे हैं. हालही में पांच विधायकों ने अपना पाला बदला है. वहीं, मंगलवार को पीसी कर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है. तेजस्वी ने यह दावा किया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन बिहार में चौंकाने वाला रिजल्ट देगा.

यह भी पढ़ें- BJP के 'मोदी का परिवार' कैंपेन को JDU का साथ, देखें VIDEO में CM नीतीश ने कैसे कसा लालू पर तंज

बिहार से देंगे चौंकाने वाला रिजल्ट

इसके साथ ही तेजस्वी ने अपने जन विश्वास रैली पर कहा कि सिर्फ 10 दिनों के अंदर हम लोगों ने यह रैली की और पूरे प्रदेश की यात्रा की. इस दौरान मौसम खराब होने के बावजूद भी लाखों की संख्या में लोगों की भीड़ इस कार्यक्रम में इकट्ठा हुई और रैली को ऐतिहासिक व सफल बनाया. तेजस्वी ने कहा कि जन विश्वास रैली को बिहार के लोगों से प्यार, ताकत और विश्वास मिला. इसके लिए वे प्रदेश वासियों को धन्यवाद देते हैं. इसके साथ ही तेजस्वी ने कहा कि आगामी चुनाव को देखते हुए बिहार की धरती ने देशभर में संदेश दिया है कि हमारा इंडिया गठबंधन मजबूत है और आने वाले समय में बिहार चौंकाने वाला रिजल्ट देगा.

17 महीने में वे किया जो सरकार ने 17 साल में नहीं किया

तेजस्वी यादव ने महागठबंधन की सरकार ने 17 महीने में जो काम किया, उसे भी गिनवाते हुए कहा कि हमलोगों ने जातीय आधारित गणना कराई, 5 लाख लोगों को नौकरी दी, आरक्षण का दायरा बढ़ाया, नियोजित शिक्षकों व संविदाकर्मियों के लिए काम किया. हमने महज 17 महीने में वह कर दिखाया, जो सरकार ने 17 साल में भी नहीं किया था. वहीं, एनडीए सरकार पर हमला करते हुए तेजस्वी ने कहा कि एनडीए की सरकार सिर्फ हमलोगों को गाली देने के लिए बनी है. उनका कामकाज ठप है. जब महागठबंधन की सरकार थी, तब हम रातों में जाकर अस्पतालों में छापेमारी करते थे. अब वैसा कोई काम नहीं हो रहा है. साथ ही जन विश्वास रैली की बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि इस रैली में सभी वर्ग के लोग आए थे और हम सबका धन्यवाद करते हैं.