News Nation Logo

तेजस्वी यादव की बढ़ेंगी मुश्किलें, बीजेपी ने परिवादी के द्वारा मामला कराया दर्ज

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 16 Aug 2022, 07:50:01 PM
tejswi 123

Tejashwi Yadav (Photo Credit: फाइल फोटो )

Muzaffarpur:  

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की मुश्किलें अब बढ़ सकती है. विवादित बयान देकर तेजस्वी यादव फस गए हैं. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को लेकर उन्होंने एक बयान दिया था. जिसको लेकर बीजेपी में काफी नाराज़गी है और अब मुजफ्फरपुर में डिप्टी सीएम के खिलाफ परिवादी के द्वारा मामला दर्ज कराया गया है. गिरिराज सिंह की चोटी को लेकर उन्होंने कहा था की "लंबी चोटी रखने से कोई ज्ञानी नहीं बन जाता". उनके इस बयान को बीजेपी ने हिन्दुत्व से जोड़ दिया . 

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के द्वारा भाजपा के केंद्रीय मंत्री नेता गिरिराज सिंह के खिलाफ एक अमर्यादित टिप्पणी की गई थी.  जिससे नाराज़ होकर मुजफ्फरपुर के सामाजिक कार्यकर्ता और भाजपा नेता दिव्यांशु किशोर ने हिंदू की भावनाओं को ठेस पहुंचाने को लेकर मुजफ्फरपुर जिले के एमपी एमएलए की अदालत में परिवादी के द्वारा मामला दर्ज कराया है.

मामले को लेकर अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने बताया कि परिवादी के द्वारा एक मामला दर्ज कराया गया है जिसमें तेजस्वी यादव के द्वारा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के ऊपर एक टिप्पणी की गई थी. जिसको लेकर भारतीय दंड विधान की धारा 504 और 506 के तहत एक आपराधिक मामला दर्ज कराया है. जिसको कोर्ट ने स्वीकार करते हुए मामले की सुनवाई की तिथि 25 अगस्त 2022 को मुकर्रर की है.

आपको बता दें कि, गिरिराज सिंह ने एक वीडियो ट्वीट किया था जिसमें तेजस्वी यादव के डिप्टी सीएम बनने पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा था की 10 लाख नौकरियां कहां है. जिस पर तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए कहा था सर जी, इतना बेशर्म मत बनिए. एक फुट लंबी चोटी रखने से कोई ज्ञानी नहीं बन जाता, जैसे आप रखते हैं. आप लोगों की इन चिरकुट हरकतों, Edited Videos व सड़क छाप बयानों की बदौलत ही भाजपा की यह दुर्दशा है. इन बेचारों का बिहार में कोई चेहरा ही नहीं. जिसको बीजेपी ने हिन्दुत्व पर हलमा बताया था. 
 

First Published : 16 Aug 2022, 07:50:01 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.