logo-image

तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री को लिखा खत, ‘आपके राज में बिहार बना क्राइम कैपिटल’

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिहार में बढ़ते अपराध के मुद्दे पर खुला खत लिखा है. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि बिहार ‘क्राइम कैपिटल ऑफ द कंट्री’ होता जा रहा है.

Updated on: 16 Jan 2021, 06:10 PM

पटना :

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिहार में बढ़ते अपराध के मुद्दे पर खुला खत लिखा है. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि बिहार ‘क्राइम कैपिटल ऑफ द कंट्री’ होता जा रहा है. बिहार में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि कल मुख्यमंत्री जी की बौखलाहट बहुत हास्यास्पद थी.

 नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कल बहुत मजबूर, बेबस, लाचार, कमजोर और थके हुए लग रहे थे. सवाल है कि अपराध क्यों बढ़ा, कब रूकेगा और प्रशासन कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा है. इसे लेकर सीएम पत्रकारों को ही धमका रहे हैं कि पुलिस का मनोबल मत गिराइये. बिहार में जो लगातार सत्ता में हैं वे अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं. मुजफ्फरपुर कांड सहित इसके अनेक उदाहरण हैं.

तेजस्वी ने सीएम को लिखे अपने पत्र में कहा “कुछ दिनों से लूट, चोरी, डकैती, रंगदारी, बलात्कार और अपहरण की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है. उन्होंने आगे लिखा कि आप जितनी ऊर्जा इतिहास को खोदने में देते हैं, उसका अंश मात्र भी अगर आप तत्परता से विधि पालन में लगाते तो कुछ सकारात्मक परिणाम दिखता.”