logo-image

लालू यादव के हेल्थ पर डॉक्टरों की नजर, आज तेजस्वी करेंगे मुलाकात

मीसा भारती (Misa Bharti) रांची स्थित रिम्स के पेइंग वार्ड में पिता से मुलाकात की. वहीं, बताया जा रहा है कि जल्द ही तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और राबड़ी देवी (Rabri Devi) भी रांची पहुंच सकते हैं.

Updated on: 22 Jan 2021, 04:25 PM

पटना\रांची:

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की तबीयत (Health) स्थिर बनी हुई है, डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी निगरानी में जुटी है. लालू यादव (Lalu Yadav) की दोनों कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. इस बीच बड़ी बेटी मीसा भारती भी लालू यादव के स्वास्थ्य का हाल जानने के लिए रांची पहुंचीं. मीसा भारती (Misa Bharti) रांची स्थित रिम्स के पेइंग वार्ड में पिता से मुलाकात की. वहीं, बताया जा रहा है कि जल्द ही तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और राबड़ी देवी (Rabri Devi) भी रांची पहुंच सकते हैं.

यह भी पढ़ें : लालू यादव के जेल मैनुअल उल्लंघन मामले में झारखंड हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

दिल्ली एम्स के विशेषज्ञ डॉक्टरों से भी जांच टीम लगातार संपर्क में है. लालू प्रसाद की तबीयत खराब होने की सूचना मिलने पर कई टेस्ट कराए गए हैं. कुछ जांच की रिपोर्ट आ चुकी है, तो कुछ रिपोर्ट आनी बाकी है. आरजेडी प्रमुख के स्वास्थ्य जांच में जुटे डॉक्टरों ने बताया कि निमोनिया और लंग्स में इन्फेक्शन मिलने के बाद उनका एक्स-रे भी कराया गया, साथ ही कोरोना टेस्ट भी कराया गया है.

यह भी पढ़ें : बिहार में अब ठेकेदारों को ठेका लेने के लिए देना होगा चरित्र प्रमाण पत्र

लालू यादव के जेल मैनुअल उल्लंघन मामले में आशुतोष आनंद ने कहा कि प्रस्तावित संशोधित एसओपी ले जाने की रिपोर्ट अदालत में प्रस्तुत की गई थी और इसे अनुमोदन के लिए प्रधान सचिव, गृह विभाग (झारखंड) को भेज दिया गया. कोर्ट ने आगे की रिपोर्ट देने को कहा है. अब 5 फरवरी को अगली सुनवाई होगी.