logo-image

तेजस्वी यादव पूरे बिहार में निकालेंगे 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा', तारीख का ऐलान नहीं

बिहार में विधानसभा चुनाव इस साल के अंत में होने वाले हैं. इसको लेकर राष्ट्रीय जनता दल अपनी तैयारियां में जोर-शोर से लगा है.

Updated on: 10 Feb 2020, 12:45 PM

पटना:

बिहार (Bihar) में विधानसभा चुनाव इस साल के अंत में होने वाले हैं. इसको लेकर राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) अपनी तैयारियां में जोर-शोर से लगा है. चुनाव से पहले सूबे के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पूरे राज्य में यात्रा करने जा रहे हैं. वैसे तो तेजस्वी यादव युवाओं के लिए नौकरी (Naukri) की मांग को लेकर पूरे राज्य में यात्रा करेंगे. मगर इसके जरिए वो बिहार की जनता का रुख जानने के साथ ही अपना शक्ति प्रदर्शन भी दिखाएंगे.

यह भी पढ़ेंः लालू की पार्टी RJD में आरक्षण लागू, MY के बजाय अब A to Z का फॉर्मूला

तेजस्वी यादव ने खुद रविवार को अपनी 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' की जानकारी दी. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा, 'देश मंदी और बेरोजगारी से जूझ रहा है. मैं बेरोजगारी हटाओ यात्रा के साथ पूरे राज्य में जाऊंगा.' उन्होंने कहा, 'राजद केवल एमवाई (मुस्लिम..यादव) की नहीं है. इसका आधार बहुत बड़ा है. पार्टी सभी लोगों की है. हमारा परिवार बहुत बड़ा है, जिसमें हम समाज के सभी वर्ग का सम्मान करते हैं और प्रत्येक को उचित प्रतिनिधित्व देते हैं.'

यह भी पढ़ेंः राजधानी पटना में बम ब्लास्ट, पूरे इलाके में मची अफरा तफरी, पुलिस मौके पर

हालांकि इस दौरान उन्होंने यह नहीं बताया कि इसकी शुरुआत कब से होगी. लेकिन तेजस्वी यादव ने यह स्पष्ट किया कि उनकी यह यात्रा पांच सप्ताह चलने वाले विधानसभा सत्र के दौरान भी जारी रहेगी. तेजस्वी की नजर संभवत विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में राजद का वोट आधार विस्तार करने पर है. बता दें कि बिहार का विधानसभा सत्र 24 फरवरी से शुरू होगी.