logo-image

आधी रात अस्पतालों का निरीक्षण करते दिखें तेजस्वी यादव, व्यवस्था देख लगाई क्लास

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इन दिनों काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं. मंगलवार की आधी रात तेजस्वी बिहार के कई अस्पतालों में निरीक्षण करने पहुंच गए.

Updated on: 07 Sep 2022, 01:11 PM

Patna:

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इन दिनों काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं. मंगलवार की आधी रात तेजस्वी बिहार के कई अस्पतालों में निरीक्षण करने पहुंच गए. पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) में गंदगी और अव्यवस्था देखकर भड़क गए. इसके बाद उन्होंने सभी की क्लास लगा दी. राज्य में स्वास्थ्य विभाग का जिम्मा संभाल रहे तेजस्वी मास्क और टोपी लगाकर टी शर्ट पहने राजधानी के सरकारी अस्पतालों का अचानक से निरीक्षण करने निकल पड़े. अस्पताल कर्मचारी भी उन्हें नहीं पहचान सके. उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पटना के पीएमसीएच और गर्दनीबाग अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उप मुख्यमंत्री कभी भड़कते नजर आए तो कभी समझाते और चेतावनी देते नजर आए.

उन्होंने अस्पताल में एक शव पड़े रहने को लेकर भी अस्पताल कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई. स्वास्थ्य मंत्री ने पीएमसीएच की व्यवस्था देखकर काफी नाराज दिखे। अस्पताल में मरीजों ने भी मंत्री के सामने चिकित्सकों की शिकायत की, जिसे मंत्री ने धैर्य पूर्वक सुना और फिर चिकित्सकों से जवाब तलब किया. तेजस्वी यादव पीएमसीएच में कई वाडरें को देखा और जहां कमी दिखी जमकर फटकार लगाई. उन्होंने साफ लहजे में कहा कि ऐसी व्यवस्था नहीं चाहिए. उन्होंने अस्पताल प्रबंधन को साफ शब्दों में कहा कि आप दोषियों पर कारवाई करें, अन्यथा आप पर कारवाई की जाएगी.