News Nation Logo

BREAKING

Banner

तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री से बिहार के लोगों को बचाने की गुहार लगाई

बता दें कि बिहार में कोरोना वायरस के अब तक 15 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि एक मरीज की जान भी जा चुकी है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 30 Mar 2020, 04:58:18 PM
Tejashwi Yadav

तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री से बिहार के लोगों को बचाने की गुहार लगाई (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

बिहार (Bihar) विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक वीडियो के जरिए बिहार को कोरोना से बचाने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से गुहार लगाई है. इस वीडियो में कुछ महिला डॉक्टर एक गीत के जरिए आवश्यक सामानों को उपलब्ध कराने की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: COVID19 का खौफ, बाहर से आ रहे लोग सरकार के लिए बने चुनौती

तेजस्वी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और स्वास्थ्य मंत्री हर्षवद्र्घन से प्रार्थना करते हुए वीडियो ट्वीट किया है, 'देश को 56 सांसद (50 राजग) देने वाले बिहार का इतना बुरा हाल है कि डॉक्टर्स को वीडियो बनाकर मदद की गुहार करनी पड़ रही है. मैं नरेंद्र मोदी और स्वास्थ्य मंत्री हर्षवद्र्घन जी से हाथ जोड़कर प्रार्थना करता हूं कि डॉक्टरों को जांच-उपचार के उचित उपकरण मुहैया करा कर 12 करोड़ बिहारियों को बचा लीजिए.'


यह वीडियो बिहार के किसी एक बड़े सरकारी अस्पताल का बताया जा रहा है, जिसमें कई महिला डॉक्टर ऑपरेशन थियेटर के अंदर अपने सहकर्मियों के साथ सैनिटाइजर, मास्क और ग्लब्स के लिए गुहार लगा रही हैं.

यह भी पढ़ें: बिहार में कोरोना वायरस के 4 नए मामले, संक्रमितों की संख्या 15 हुई

इस वीडियो में डॉक्टरों को कहते सुना जा रहा, 'वो गाइनोलजी विभाग में कार्यरत हैं, इस कारण उन्हें सही ढंग का मास्क या फिर सैनिटाइजर मिल पाया है.' बता दें कि बिहार में कोरोना वायरस के अब तक 15 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि एक मरीज की जान भी जा चुकी है. देश में लॉकडाउन के बाद दिल्ली-एनआरसी से बड़ी संंख्या में लोग बिहार वापस लौट रहे हैं. ऐसे में कोरोना वायरस के बिहार में फैलने की ज्यादा संभावना है.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 30 Mar 2020, 04:53:13 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×