logo-image

बिहार विधानसभा में हुए हंगामे पर तेजस्वी यादव का बयान, कहा- बीजेपी सदन नहीं चलने दे रही

शराबबंदी को लेकर विपक्ष ने आज सदन में हंगामा किया. सदन में विपक्ष ने शराबबंदी पर सवाल उठाए. सदन के अंदर और बाहर विपक्ष का जोरदार प्रदर्शन देखा गया.

Updated on: 14 Dec 2022, 05:40 PM

highlights

  • विधानसभा में विपक्ष पर बरसे सीएम नीतीश कुमार
  • बीजेपी से पूछा सवाल- शराबबंदी के दौरान साथ थे अब क्या हो गया

Patna:

शराबबंदी को लेकर विपक्ष ने आज सदन में हंगामा किया. सदन में विपक्ष ने शराबबंदी पर सवाल उठाए. सदन के अंदर और बाहर विपक्ष का जोरदार प्रदर्शन देखा गया. वहीं, विपक्ष के हंगामे पर सीएम नीतीश कुमार भड़क गए. उन्होंने BJP पर सवाल खड़ा करते हुए पूछा कि आखिर जब शराबबंदी के वक्त साथ थे तो अब क्या हो गया. इतना ही नहीं उन्होंने BJP पर कई आरोप भी लगाए. नीतीश के गुस्से पर विजय सिन्हा ने पलटवार करते हुए कहा की सदन में नीतीश का व्यवहार अलोकतांत्रिक है. उन्होंने कहा कि जब तक नीतीश कुमार माफी नहीं मांगेंगे तब तक सदन नहीं चलने दिया जाएगा.

वहीं, बिहार विधानसभा में हुए हंगामे को डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी की बौखलाहट करार दिया है. इस मुद्दे पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी सदन नहीं चलने दे रही है. सदन में इतने महत्वपूर्ण विधयेक पर चर्चा होनी थी, लेकिन बीजेपी दोनों सदनों की कार्रवाई बाधित करके जनता के पैसे की बर्बादी कर रही है. शीतकालीन सत्र 5 दिनों का है. जनता से जुड़े मुद्दे को नहीं उठाकर केवल हंगामा करने का काम कर रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन की सरकार अपने कमिटमेंट को पूरा करने का काम कर रही है. हंगामा करने वाले नहीं चाहते हैं कि जनता की आवाज सदन में उठे. कोई काम नहीं हो पाया है. सदन नियम से चलता है. कार्यमंत्रणा में सभी ने सदन चलने का आश्वाशन दिया था. शराबबंदी को लेकर जो लोग सवाल कर रहे हैं, वे लोग भी शराबबंदी के समर्थन में थे. पहले भी जहरीली शराब से लोगों की मौत होती रही है.

साथ ही तेजस्वी ने कहा कि केंद्र सरकार बिहार को कितना सहयोग कर रही है यह भी बताने की जरूरत है. बीजेपी जब सता में थी उस समय कितने लोग जहरीली शराब से कितने लोग मरे थे यह भी जनता जानती है.

यह भी पढ़ें : छपरा में फिर संदिग्ध अवस्था में 5 लोगों की मौत, प्रशासन ने साधी चुप्पी