logo-image

तो क्या बिहार में दोबारा हो सकता है चुनाव, तेजस्वी यादव ने दिया इशारा

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोग हर चीज के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में दोबारा चुनाव हो सकते हैं. यह कोई बड़ी बात नहीं होगी कि बिहार दोबारा चुनाव का अनुभव करे.

Updated on: 21 Dec 2020, 06:20 PM

नई दिल्ली :

आरजेडी ने विधासनभा चुनाव के 41 दिन बाद सोमवार को हार की समीक्षा बैठक बुलाई.मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बैठक में दो प्रमुख वजहों पर खूब विमर्श हुआ. ज्यादातर नेताओं का मानना है कि आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की गैर-मौजूदगी के चलते चुनाव परिणा में फर्क पड़ा. इसलिए आरजेडी पिछले चुनाव के मुकाबले इस बार पिछड़ गया. 

इधर, तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोग हर चीज के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में दोबारा चुनाव हो सकते हैं. यह कोई बड़ी बात नहीं होगी कि बिहार दोबारा चुनाव का अनुभव करे. इसलिए हमें तैयार रहना चाहिए. 

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनाव में सामने के दुश्मन से नहीं, बल्कि आस्तीन के सांप से हारे. उन्होंने हार का कारण भितरघात बताया. बैठक में आए पार्टी नेताओं से स्पष्ट कह दिया माइंड क्लियर करिए. जिन्हें चुनाव लड़ना है, वे पार्टी पदाधिकारी ना बनें. हमने सबके बारे रिपोर्ट तैयार की है. लालू यादव के सामने सभी रिपोर्ट को रख दिया गया है. 

और पढ़ें:ब्रिटेन में कोरोना के नए स्‍ट्रेन पर स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री हर्षवर्धन बोले, सरकार सतर्क है, घबराएं नहीं

बता दें कि आरजेडी के 144 प्रत्याशियों में से 69 की हार हुई है. बैठक में  इनमें से 17 का कहना है कि सरकार के इशारे पर उन्हें साजिश के तहत हराया गया. बाकी 52 प्रत्याशियों ने अलग-अलग कारण बताए.