News Nation Logo

तेजस्वी बोले- विधानसभा में हुई घटना के लिए सीएम माफी मांगें, नहीं तो...

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव मंगलवार को विधानसभा में हुई अभूतपूर्व घटना को लेकर सत्ता पक्ष पर बिफर पड़े.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 24 Mar 2021, 06:52:12 PM
tejashwi

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव मंगलवार को विधानसभा में हुई अभूतपूर्व घटना को लेकर सत्ता पक्ष पर बिफर पड़े. उन्होंने मंगलवार को हुई घटना पर नीतीश कुमार को चेतावनी देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री विधानसभा में हुई घटना के लिए अगर सार्वजनिक तौर से माफी नहीं मांगते हैं, तो हमलोग अपने कार्यकाल तक विधानसभा का बॉयकॉट कर सकते हैं. तेजस्वी ने विधानसभा में हुई घटना के विरोधस्वरूप हाथ में काली पट्टी बांधकर विधानसभा पहुंचे. उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार सी ग्रेड पार्टी के नेता हैं.

उन्होंने कहा कि विधानसभा में मर्यादा को तार-तार करते हुए हमारे विधायकों को गंदी-गंदी गालियां दी गईं. सदन में हमारे सवाल पर नीतीश कुमार कुछ नहीं बोलते हैं. नीतीश जी को कोई खुद से ज्ञान नहीं है, लेकिन वह मुझे उपदेश देते हैं. तेजस्वी ने बिफरते हुए कहा कि मैं तेजस्वी यादव हूं. मैं विधानसभा में नीतीश कुमार और उनके पालतू अधिकारियों द्वारा माननीय सदस्यों व महिला विधायकों की बर्बर पिटाई, गालियां और उनके साथ दुर्व्यवहार को भूलूंगा नहीं. सीएम जो अधिकारी लिखकर दे देते हैं वो पढ़ देते हैं. उन्हें बाद में याद आयेगा कि उन्होंने किस निर्लज्ज परंपरा की शुरुआत की.

तेजस्वी ने कहा कि विधायकों को बर्बर तरीके से पीटकर, सदन से बाहर कर पुलिस की मौजूदगी में ही पुलिस बिल पास कराया गया. बिहार पुलिस के नए कानून का जिक्र करते हुए तेजस्वी ने कहा कि आज विधायकों को पीटा जा रहा है, कल कोई भी निशाना बन सकता है. इस कानून के बाद पुलिस पूर्व मुख्यमंत्री को भी घर में घुसकर पीटेगी. उन्होंने कहा कि सरकार तो आती-जाती रहती हैं, लेकिन मैं अधिकारियों को कहना चाहता हूं कि मेरा नाम तेजस्वी यादव है.

उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभा में मंगलवार को हुए बवाल के बाद बुधवार को विपक्ष ने विधानसभा का बायकॉट किया है. विधानसभा बजट सत्र का बुधवार को अंतिम दिन है. बिना विपक्ष के विधानसभा की कार्यवाही बुधवार को जारी है.

राबड़ी देवी ने भी नीतीश पर साधा निशाना

राबड़ी देवी ने अपने ट्वीट में लिखा- पूर्व मंत्री हमारी महिला विधायक अनिता देवी को निर्लज्ज नीतीश कैसे घसीटवा रहे हैं. इसी क्रम में साड़ी भी खुल जाती है. तुमने आज ये जो चिंगारियां भड़काई हैं कल यही चिंगारियां तुम्हारे काले काल के काले सुशासन को जला कर भस्म कर देंगी. बिहार हिसाब करेगा और जल्द. #नीतीशकुमार_शर्म_करो

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Mar 2021, 06:52:12 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.