logo-image

तेजस्वी यादव ने कहा - BJP उन्हें फसाने की कर रही है साजिश, गुरुग्राम मॉल से मेरा कोई संबंध नहीं

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एक बार फिर गुरुग्राम वाले मॉल में हुई सीबीआई की रेड का मुद्दा उठया है. उन्होंने कहा कि जिस मॉल पर सीबीआई की रेड हुई उसका हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्टर और एक बीजेपी सांसद से संबंध है.

Updated on: 27 Aug 2022, 04:01 PM

Patna:

RJD के कई नेताओं के ठिकानों पर सीबीआई ने छापेमारी की थी. जिसको लेकर कई सवाल खड़े हुए थे. वहीं, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का भी नाम निकल कर सामने रहा था की उनके गुरुग्राम वाले  मॉल में हुई सीबीआई की रेड  पड़ी है. जिस पर तेजस्वी यादव ने बिहार विधानसभा में ही कहा था की इस मॉल से उनका कोई लें देना नहीं है. एक बार फिर उन्होंने ये मुद्दा उठया है. उन्होंने कहा कि जिस मॉल पर सीबीआई की रेड हुई उसका हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्टर और एक बीजेपी सांसद से संबंध है.

दरअसल, तेजस्वी यादव ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है.  इसमें उन्होंने एक खबर की फोटो भी साझा किया जिसमें व्हाइटलैंड कंपनी द्वारा तेजस्वी यादव का मॉल से संबंध नकारते हुए बयान है. सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने लिखा कि जब उस मॉल में खट्टर और बीजेपी नेताओं की संलिप्तता की बात सामने आई तो व्हाइटलैंड कंपनी कह रही है कि तेजस्वी यादव का इससे कोई संबंध नहीं है. जबकि उन्होंने पहले ही प्रेस कॉन्फ्रेंस और बिहार विधानसभा में सबूत पेशकर इसे बीजेपी नेताओं का बताया था.

तेजस्वी ने सीबीआई और ईडी को बीजेपी का प्रकोष्ठ बताया और कहा कि ये एजेंसियां और बीजेपी द्वारा पोषित गोदी मीडिया सुनियोजित तरीके से ये सब कर रही है. ताकि इससे हमारी बदनामी और विपक्ष को अविश्वसनीय बनाया जा सके. बीजेपी की कुछ पीआर कंपनियां जिन्होंने अपने चैनल, पोर्टल और अखबारों के नाम पर पंजीकरण करा रखा है, वो जानबूझकर ऐसी खबरें चला रहे हैं.