logo-image

तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर निशाना, बोले- Covid-19 जांच में सबसे फिसड्डी बिहार सरकार

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश सरकार पर हमला बोला है.

Updated on: 30 Jun 2020, 07:22 PM

नई दिल्‍ली:

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कोरोना महामारी के दौरान बिहार में प्रशासन को लेकर तमाम सवाल उठाए. तेजस्वी यादव ने कहा कि 'बिहार में प्रशासन नाम की कोई चीज नहीं है कोई गाइडलाइन फॉलो नहीं की जा रही है. अगर बिहार मॉडल प्रधानमंत्री जी अपना लें तो समझिए कि कोरोना का किसी को भय ही नहीं रह जाएगा. जांच करवाने में सबसे फिसड्डी बिहार सरकार है'.

बिहारः कांग्रेस विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए

बिहार के औरंगाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक आनंद शंकर सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. संक्रमण की पुष्टि के बाद विधायक ने औरंगाबाद के सत्येंद्रनगर स्थित अपने आवास में खुद को पृथक कर लिया है. औरंगाबाद के सिविल सर्जन डॉ. अकरम अली ने मंगलवार को बताया कि विधायक के जांच के लिए एकत्रित नमूने में संक्रमण की पुष्टि हुई है.

विधायक ने कहा कि बुखार आने पर उन्होंने खुद जांच कराने का फैसला किया था. आनंद पिछले सोमवार को बिहार विधान परिषद की नौ सीटों के चुनाव को लेकर पटना में कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह के आवास पर हुई पार्टी नेताओं की बैठक में शामिल हुए थे.

उल्लेखनीय है कि 28 जून को बिहार के पिछड़ा एवं अति पिछड़ा कल्याण मंत्री विनोद कुमार सिंह और उनकी पत्नी में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी. बिहार के कटिहार जिला के प्राणपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक विनोद कुमार सिंह और उनकी पत्नी को कटिहार के एक निजी होटल में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. विनोद, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंत्रिमंडल के पहले ऐसे मंत्री हैं जो कि कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं.

इससे पूर्व गत 22 जून को बिहार के दरभंगा जिले के जाले विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक जिबेश कुमार मिश्रा के जांच नमूने में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी और उन्हें इलाज के लिए पटना स्थित एम्स रेफर कर दिया गया. राजद के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह में 17 जून को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी. रघुवंश की 16 जून को अचानक तबीयत अधिक खराब होने पर उन्हें पटना स्थित एम्स में भर्ती कराया गया था.