logo-image

Assembly Election Result: चुनाव नतीजों पर तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया, चिराग पासवान बोले- 'एक अकेला सब पर भारी'

एक तरफ जहां बिहार की राजनीति दिन-ब-दिन गर्म होती दिख रही है तो वहीं दूसरी तरफ चार राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजों पर बिहार के नेताओं की प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी हैं.

Updated on: 03 Dec 2023, 04:44 PM

highlights

  • चुनाव परिणाम पर तेजस्वी यादव ने दी प्रतिक्रिया 
  • चिराग पासवान बोले- 'एक अकेला सब पर भारी'
  • विजय कुमार सिन्हा ने कहा - पीएम मोदी का जलवा बरकरार

Patna:

Assembly Election Result 2023: एक तरफ जहां बिहार की राजनीति दिन-ब-दिन गर्म होती दिख रही है तो वहीं दूसरी तरफ चार राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजों पर बिहार के नेताओं की प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी हैं. इसी बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने चुनाव परिणाम पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि, ''यह कहना जल्दबाजी होगी कि कौन जीत रहा है, दोपहर बाद तस्वीर साफ हो जाएगी. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमें उम्मीद है कि कांग्रेस चुनाव जीतेगी.'' साथ ही आगे उन्होंने ये भी कहा कि, शुरुआती रुझानों की बात करें तो उनके मुताबिक, राजस्थान और मध्य प्रदेश में बीजेपी आगे चल रही है और तेलंगाना में कांग्रेस सरकार बनाती दिख रही है. वहीं छत्तीसगढ़ में कांटे की टक्कर है. इसलिए मुझे लगता है कि अभी यह कहना जल्दबाजी होगी कि कौन जीत रहा है, तस्वीर ऐसी होगी, दोपहर बाद स्थिति साफ हो जाएगी, हमें उम्मीद है कि कांग्रेस चुनाव जीतेगी.''

यह भी पढ़ें: जंतर-मंतर पर मांझी करेंगे - नीतीश कुमार स्वाहा...नीतीश कुमार स्वाहा!

चिराग पासवान का बड़ा बयान - एक अकेला सबपर भारी

आपको बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी ( रामविलास ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने ट्वीटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ''एक अकेला सब पर भारी पड़ रहा है.'' उन्होंने इस पोस्ट में खुद की प्रधानमंत्री के साथ गले लगने वाली तस्वीर भी लगाई है.

चुनाव परिणाम पर बोले पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी- 'लोकसभा चुनाव में 40 सीट जीतेंगे'

वहीं आपको बता दें कि हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि, ''इस चुनाव परिणाम से साफ हो गया कि हमलोग बिहार के लोकसभा चुनाव में 40 में से 40 सीट जीतने वाले हैं.''

विजय कुमार सिन्हा ने कहा - पीएम मोदी का जलवा बरकरार

इसके साथ ही आपको बता दें कि पांच राज्यों के चुनाव नतीजों पर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी नेता विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि पीएम मोदी का जलवा बरकरार है.