logo-image
लोकसभा चुनाव

तेजस्वी यादव ने बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ खेला बैडमिंटन, तेजी से वीडियो हो रहा है वायरल

बिहार के युवा नेता और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) इन दिनों खूब चर्चे में हैं. कभी अपने राजनितिक कार्य को लेकर तो कभी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चे में रहते हैं.

Updated on: 22 Feb 2023, 10:53 AM

highlights

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ बिहार के युवा नेता तेजस्वी यादव ने खेला बैडमिंटन
  • अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा का जमकर की प्रशंसा
  • अब तेजी से सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल 

Patna:

बिहार के युवा नेता और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) इन दिनों खूब चर्चे में हैं. कभी अपने राजनितिक कार्य को लेकर तो कभी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चे में रहते हैं. हम सभी जानते हैं कि बिहार के युवा नेता तेजस्वी को खेल से कितना लगाव है और ये किसी से छिपा हुआ नहीं है. समय-समय पर वो कभी क्रिकेट खेलते हुए नजर आते हैं तो कभी टेनिस और बैडमिंटन खेलते हुए दिखते हैं. इसी बीच युवा तेजस्वी यादव चर्चा में तब आ गए जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया ऑफिसियल अकाउंट पर बुधवार की सुबह एक बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) के साथ बैडमिंटन खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया. जिसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि तेजस्वी खेल को कितना एन्जॉय कर रहे हैं. बता दें कि तेजस्वी खुद को फिट रखने के लिए खेले के अलावा वो कसरत भी करते हैं. 

 

तेजस्वी ने कि नीतू चंद्रा की तारीफ 
आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो को शेयर करते हुए बिहार की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा की जमकर तारीफ भी की है. तेजस्वी यादव अपने ट्वीट में लिखा कि, ''बिहार की बेटी, बहुमुखी प्रतिभा की धनी बॉलीवुड सिने स्टार नीतू चंद्रा जी ने साथ में बैडमिंटन खेला. जीवन में खेल के महत्व को कम नहीं माना जा सकता. शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रखने के साथ-साथ खेल हमारा व्यक्तित्व और चरित्र निर्माण साथ ही नेतृत्व क्षमता और टीम भावना विकसित करता है''. 

यह भी पढ़ें: बिहार में सोने की तस्करी का भंडाफोड़, रेलवे स्टेशन से 21 करोड़ से ज्यादा का सोना बरामद

युवा तेजस्वी के लिए महत्वपूर्ण फिटनेस
साथ ही आपको बता दें कि बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव जितना पॉलिटिक्स पर ध्यान देते हैं, उतना ही अपने फिटनेस का भी ध्यान रखते हैं. तेजस्वी यादव इस वीडियो से पहले भी बैडमिंटन की भूमिका निभाते हुए अपने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा किया है. तेजस्वी ने कुछ दिन पहले यानी पिछले ही महीने जनवरी 2023 में क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद उन्होंने अब बुधवार को फिर एक वीडियो शेयर करके खेल के महत्व को ट्वीट के जरिए जिक्र किया है. तेजस्वी ने ऐसे वीडियो एक दो बार नहीं बल्कि कई बार सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं.