News Nation Logo
Banner

बिगड़ते कानून व्यवस्था पर राज्यपाल से मिले तेजस्वी यादव, नीतीश कुमार को बताया 'कमजोर मुख्यमंत्री'

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर सोमवार को राज्यपाल फागु चौहान से मिलने राजभवन पहुंचे. तेजस्वी यादव राज्य में बिगड़ते कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर हमलावर दिखे.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 18 Jan 2021, 04:44:00 PM
tej

तेजस्वी यादव (Photo Credit: File)

पटना :

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर सोमवार को राज्यपाल फागु चौहान से मिलने राजभवन पहुंचे. तेजस्वी यादव राज्य में बिगड़ते कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर हमलावर दिखे. वो लगातार राज्य में लगातार सामने आ रही क्राइम की घटनाओं को लेकर नीतीश सरकार पर आरोप लगाते रहे हैं. राजद नेता तेजस्वी यादव राज्यपाल से मुलाकात कर राजभवन से निकलने के बाद कहा कि बिहार में लगातार लूट, हत्या, और रेप की घटनाएं बढ़ रही हैं. मुजफ्फरपुर से लेकर मधुबनी तक लगातार अपराध बढ़ता जा रहा है. उन्होंने कहा कि सारी बातों से राज्यपाल को अवगत कराया है. मुख्यमंत्री जितनी समीक्षा कर रहे हैं उतना ही अपराध बढ़ता जा रहा है. राजद नेता ने आरोप लगाया कि पटना में भी पुलिस की पेट्रोलिंग नहीं हो पाती है.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोगों का स्पष्ट मानना और कहना है कि नीतीश कुमार थके और मजबूर मुख्यमंत्री हैं. उनसे शासन नहीं संभल पर रहा है. सूबे के मुख्यमंत्री का फोन अधिकारी नहीं उठाते। उन्होंने कहा की इन सभी बातों से राज्यपाल को अवगत करवा दिया गया है. उन्होंने बताया कि राज्यपाल का भी मानना है कि बिहार में अपराध बढ़े हैं. गिरते कानून व्यवस्था को लेकर महामहिम राज्यपाल भी चिंतित और परेशान हैं. 

तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का इकबाल खत्म हो गया है. मुख्यमंत्री का इकबाल होता तो कुछ ना कुछ परिणाम और नतीजे सामने आते. पूरे बिहार के लोग सहमे और डरे हुए हैं. अपराधी पहले सड़क पर तो तांडव मचा ही रहे थे अब घर में भी घुस कर लोगों को मार रहे हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि एक महीना समय है सरकार के पास लॉ एंड ऑर्डर को दुरुस्त करने का, नहीं तो सीधे राष्ट्रपति भवन मार्च करेंगे.

वहीं दूसरी ओर बिहार जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने नेता विपक्ष पर ही आरोप लगाते हुए कहा है कि तेजस्वी यादव अपराध का ढोल पीट रहे हैं. ये महज़ उनका दिखावा है. उन्होंने आरोप लगाया है कि तेजस्वी यादव का प्रोडक्ट क्राइम है और वो उसके ब्रांड एम्बेसडर हैं.

First Published : 18 Jan 2021, 04:44:00 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.