logo-image

31 साल के हुए तेजस्वी यादव, जब लड़कियों के लिए बने थे 'ड्रीम बॉय'

तेजस्वी यादव ने अपने परिवार की मौजूदगी में ही आधी रात को बर्थ डे केक काटा. उनकी बहन रोहिणी आचार्या ने भी ट्वीट कर उनको बधाई दी है तो राज्य के अलग-अलग हिस्सों से भी कार्यकर्ता उनको जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

Updated on: 09 Nov 2020, 09:48 AM

पटना:

बिहार में महागठबंधन से सीएम कैंडिडेट तेजस्वी यादव का आज जन्मदिन है. सोमवार को तेजस्वी 31 साल के हो जाएंगे. एग्जिट पोल नतीजों के अनुसार तेजस्वी बिहार के सीएम बनने जा रहे हैं, लेकिन नतीजे 10 नवंबर को आएंगे. तेजस्वी के जन्म दिन के अगले दिन बिहार चुनाव के नतीजे आने वाले हैं. इससे पहले तेजस्वी ने चेतावनी जारी की है कि परिणाम कुछ भी आए, लेकिन आपा नहीं खोना है. पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से बधाई देने के लिए 10, सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास आने से भी मना किया गया है.

यह भी पढ़ें : नतीजों से पहले ही कांग्रेस को 'विधायकों' के टूटने का डर, पटना पहुंचे सुरजेवाला

तेजस्वी यादव ने अपने परिवार की मौजूदगी में ही आधी रात को बर्थ डे केक काटा. उनकी बहन रोहिणी आचार्या ने भी ट्वीट कर उनको बधाई दी है तो राज्य के अलग-अलग हिस्सों से भी कार्यकर्ता उनको जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. रोहिणी ने ट्वीट कर के लिखा- बिहार के भावी मुख्यमंत्री @yadavtejashwi को जन्मदिन की शुभकामना.
इतनी दूर हैं..फिर भी हम एक है..भाई बहन कि प्रीत का..ये बंधन का एहसास है..जनता का भी ख्याल रखना..हर बहना का भाई..यूंही बन कर तू रहना..

यह भी पढ़ें : दिल्‍ली में कोरोना का कहर, एक दिन में करीब 8 हजार नए केस, 77 की मौत

तेजस्वी यादव साल 2015 में डिप्टी सीएम बन गए थे. उस समय उनकी उम्र 26 साल थी. उस वक्त तक दोनों भाई कुंवारे थे. तेजस्वी से उनकी शादी को लेकर जब सवाल किया जाता था कि तब उनका जवाब यहीं आता था कि बड़े भाई की शादी पहले होगी, लेकिन तेजस्वी के पास सोशल मीडिया और उनके दफ्तर के नंबरों पर शादी के प्रस्ताव आने लगे. उस समय वह हजारों लड़कियों के लिए ड्रीम बॉय बन गए थे.