News Nation Logo
Banner

तेजस्वी यादव ने गोपालगंज को 600 करोड़ की दी सौगात, सदर अस्पताल को बनाया जाएगा मॉडर्न हॉस्पिटल

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 24 Sep 2022, 02:21:46 PM
gopalganj

Tejashwi Yadav (Photo Credit: NewsState BiharJharkhand)

Gopalganj:  

बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज गोपालगंज के दौरे पर हैं. जिसको लेकर जिला प्रशासन की तरफ से पूरी तैयारी की गई थी लेकिन जैसे ही उनका हेलीकॉप्टर डीएवी विद्यालय के प्रांगण में बने हेलीपैड पर लैंड किया तो जोरदार बारिश शुरु हो गई. बारिश इतनी तेज थी कि जिला प्रशासन के सभी अधिकारी, पदाधिकारी और ड्यूटी पर तैनात सभी लोग हेलीपैड से उनकी वाहन तक छाते के सहारे उन्हें छोड़ा गया. जहां से वह जोरदार बारिश के बीच ही थावे मंदिर के लिए निकल गए.

600 करोड़ रुपये की दी सौगात

तेजस्वी यादव महागठबंधन की सरकार बनने के बाद पहली बार गोपालगंज पहुंचे थे. गोपालगंज में थावे मंदिर विकास कार्य मेडिकल कॉलेज, सदर अस्पताल को मॉडर्न अस्पताल बनाने जैसे कई विकास कार्यो के लिए 600  करोड़ रुपये से विकास कार्यों की सौगात दी. वहीं,केंद्रीय मंत्री अमित शाह पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी को केवल झगड़ा लगवाना, हिंदू-मुस्लिम करवाने के अलावा आता ही क्या है. 

थावे में बनेगा मेडिकल कॉलेज 

उन्होंने थावे में मेडिकल कॉलेज बनाने की घोषणा की है. जिसकी लागत 500 करोड़ होगी. वहीं, गोपालगंज के सदर अस्पताल को मॉडर्न हॉस्पिटल बनाया जाएगा जिसका शिलान्यास आज वो करेंगे. लगभग 33 करोड़ की लागत से इसे बनाया जाएगा. जिसमें 100 बेड, 10 ICU बेड होगा . वहीं, उन्होंने बताया की दो साल के अंदर ये बन कर तैयार हो जाएगा.

अमित शाह के दौरे पर भड़के तेजस्वी 

तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि 8 साल से केंद्र में सरकार है उनकी लेकिन गोपालगंज के लिए क्या किया है. उन्होंने कहा गोपालगंज के साथ सौतेला व्यवहार हुआ है क्योंकि ये लालू यादव का गृह जिला है. वहीं, केंद्रीय मंत्री अमित शाह के दौरे पर हमला बोलते हुए कहा कि केवल बेकार की बातें करने आए थे वो, काम की बातें उन्होंने नहीं की तेजस्वी ने सवाल करते हुए पूछा की बिहार को स्‍पेशल पैकेज देने का पीएम मोदी ने वादा किया था कहा है वो बिहार को विशेष राज्य का दर्जा कहा है. नौकरी की बातें वो नहीं करते, महंगाई की बातें नहीं करते केवल बिहार के लोगों को ठगने का काम करते हैं. 


 

First Published : 24 Sep 2022, 02:19:49 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.