News Nation Logo
Banner

तेजस्वी यादव का CM नीतीश को सीधा चैलेंज, 'जा रहा हूं, रोक सको तो रोक लीजिए'

Kisan Aandolan: तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साथा है. उनके स्वागत में अनुकंपाई मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के गांधी मैदान में गांधी मूर्ति को कैद कर लिया है. 

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 05 Dec 2020, 02:33:24 PM
Tejashwi yadav

तेजस्वी का CM नीतीश को सीधा चैलेंज, 'जा रहा हूं, रोक सको तो रोक लीजिए' (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव में किसान आंदोलन का समर्थन किया है. किसान आंदोलन के समर्थन में पटना के गांधी मैदान (Patna Gandhi Maidan) में होने वाले धरने पर रोक लगा दी गई है. प्रशासन का साफ कहना है कि गांधी मैदान धरनास्थल नहीं है, इसलिए यह कार्रवाई की गई है. इसके बावजूद चार नंबर गेट पर राजद, कांग्रेस व वाम दलों के कई नेता धरने पर बैठ गए हैं. अब तेजस्वी यादव ने भी सीधे सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को चुनौती देते हुए वहां जाने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने ट्वीट किया कि 'रोक सको तो रोक लीजिए'.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि गोडसे को पूजने वाले लोग पटना पधारे हैं. उनके स्वागत में अनुकंपाई मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के गांधी मैदान में गांधी मूर्ति को कैद कर लिया ताकि गांधी को मानने वाले लोग किसानों के समर्थन में गांधीजी के समक्ष संकल्प ना ले सकें. नीतीश जी वहां पहुंच रहा हूं, रोक सको तो रोक लीजिए.

गौरतलब है कि कृषि बिल वापस लेने के मुद्दे को लेकर किसान आंदोलन के समर्थन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में आज गांधी मैदान के अंदर महागठबंधन द्वारा धरना प्रस्तावित है. लेकिन, गांधी मैदान को पूरी तरीके से सील कर दिया गया है और वहां पर पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है. गांधी मैदान के अंदर किसी को भी जाने की इजाजत नहीं है.

First Published : 05 Dec 2020, 02:32:39 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.