logo-image

PM मोदी पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- कीचड़ सने कमल से नहीं होता मोबाइल चार्ज 

विपक्ष पर मोदी ने जमकर निशाना साधा और कहा कि आरजेडी बिहार को लालटेन युग में ले जा रही है और लालटेन से मोबाइल चार्ज नहीं होता. वहीं, अब पीएम के आरोप पर प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने जवाब दिया है.

Updated on: 16 Apr 2024, 08:31 PM

highlights

  • पीएम मोदी पर तेजस्वी का पलटवार
  • कहा- कीचड़ सने कमल से नहीं होता मोबाइल चार्ज 
  • बिहार को उसका हक दीजिए

Patna:

मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार दौरे पर पहुंचे. इस दौरान पीएम ने पहले एनडीए प्रत्याशी जीतन राम मांझी के लिए गया में जनसभा को संबोधित किया. वहीं, उसके बाद पीएम गया से पूर्णिया के लिए निकल गए. पूर्णिया पहुंचकर भी पीएम ने एनडीए प्रत्याशी संतोष कुशवाहा के लिए चुनावी प्रचार करते हुए जनसभा को संबोधित किया. इस क्रम में पीएम मोदी ने लालू यादव पर लगाए गए आरोप कि भाजपा संविधान को बदलने की कोशिश कर रही है पर पलटवार किया. विपक्ष पर मोदी ने जमकर निशाना साधा और कहा कि आरजेडी बिहार को लालटेन युग में ले जा रही है और लालटेन से मोबाइल चार्ज नहीं होता. वहीं, अब पीएम के आरोप पर प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने जवाब दिया है. तेजस्वी ने कहा कि मोबाइल तो कीचड़ सने कमल के फूल से भी चार्ज नहीं होता. 

कीचड़ सने कमल से मोबाइल चार्ज नहीं होता

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने अपने ऑफिशियल हैंडल एक्स से ट्वीट कर लिखा कि मोदी जी, मोबाइल तो कीचड़ सने कमल के फूल से भी चार्ज नहीं होता। मोदी जी अंधेरा जब भी रहता है प्रकाश तो लालटेन ही देता है, ना कि कमल का फूल? इतिहास गवाह रहा है कि देश में, समाज में जब भी महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी, सांप्रदायिकता और नफ़रत का घोर अंधेरा होता है तब-तब लालटेन की रोशनी में ही वो अंधेरा छँटा है ना कि कमल के फूल से.

यह भी पढ़ें- मोदी के बिहार दौरे पर मुकेश साहनी का तंज, कहा- लिट्टी-चोखा जरूर खाकर जाएं

मोदी जी, इसी लालटेन ने युगों-युगों से बिहार में व्यापत सामाजिक आर्थिक और राजनीतिक गैर बराबरी, अन्याय और अत्याचार के अंधेरे को दूर भगाया है. इसी लालटेन की रोशनी में सदियों से गरीब, उत्पीड़ित, उपेक्षित और वंचित लोगो ने अपनी जुबान खोलना और बोलना सीखा, अपने हक़-अधिकार माँगने लगे, बराबरी पर बैठने लगे, नौकरियों में आने लगे, विधायक-सांसद बनने लगे। यह सब बाबा साहेब के द्वारा दिए गए संविधान और लालटेन के उजियारे से ही संभव हो पाया है.

बिहार को उसका हक दीजिए

ख़ैर! आप समझ ही नहीं पायेंगे क्योंकि वंचितों के दर्द ओ ग़म को जानने के लिए जो संवेदनशील नज़रिया चाहिए वो आपके अंदर नहीं है. हमें ढेर सारा अपशब्द बोलिये लेकिन बिहार को उसका हक़ दीजिए, युवाओं को नौकरी देने में मेरी और बिहार की मदद कीजिए।फिर आप जितना चाहें मुझे और मेरी पार्टी को गालियाँ दीजिए। बस मेरे बिहार को उसका अधिकार दीजिए.