logo-image

जेपी नड्डा को तेजस्वी ने दी खुली बहस की चुनौती, बोले- असल मुद्दे हैं पढ़ाई, कमाई और...

महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी-जदयू पर करारा हमला बोला है. उन्होंने पढ़ाई, कमाई, सिंचाई और दवाई को बिहार के असल मुद्दे बताया है.

Updated on: 31 Oct 2020, 12:16 PM

पटना:

बिहार में दूसरे चरण के लिए सियासी जोर आजमाइश तेज है और आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति चरम पर है. सियासी दलों के नेता एक-दूसरे पर जमकर जुबानी हमले बोल रहे हैं. इसी कड़ी में महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी-जदयू पर करारा हमला बोला है. उन्होंने पढ़ाई, कमाई, सिंचाई और दवाई को बिहार के असल मुद्दे बताया तो बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को बहस करने की खुली चुनौती दे डाली है.

यह भी पढ़ें: चीन को चेतावनी, विपक्ष पर वार, पढ़ें PM मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातें

जदयू के मुखिया और सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरते हुए तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, 'पढ़ाई, कमाई, सिंचाई और दवाई ये बिहार के असली मुद्दे हैं, जिन पर नीतीश कुमार कभी नहीं बोलते. हम वर्तमान और भविष्य को बेहतर बनाने के बारे में सोच रहे हैं, लेकिन सीएम अतीत का हवाला देते रहना चाहते हैं.' तेजस्वी ने यहां तक कह दिया कि वह बीजेपी अध्यक्ष नड्डा के साथ खुली बहस के लिए भी तैयार हैं.

यह भी पढ़ें: पुलवामा पर बोले PM मोदी- सवाल उठाने वालों को पाक के कबूलनामे ने किया बेनकाब 

महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी ने कहा, 'नीतीश कुमार की वैचारिक प्रतिबद्धताएं पूरा देश जानता है, उनकी विश्वसनीयता पूरी तरह खत्म हो चुकी है. पहले चरण के चुनाव के बाद जनता ने स्पष्ट संदेश दिया है कि मुद्दे पर भी चुनाव हो सकता है और बीजेपी और नीतीश जी दोबारा सत्ता में नहीं आने वाले.'