News Nation Logo

कृष्ण से क्रिश्चन हो गए तेजस्वी यादव : मामा ने कहा

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के मुखिया लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को अपनी पुरानी दोस्त एलेक्सिस से शादी रचा ली.

Rajnish Sinha | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 10 Dec 2021, 05:59:03 PM
tejshwaiyadav

तेजस्वी यादव की शादी (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:  

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी के बाद उनके अपने संबंधियों ने बवाल खड़ा कर दिया है. शादी से नाराज तेजस्वी यादव के मामा साधु यादव ने न्यूज नेशन से बातचीत में कहा कि लालू यादव ने पूरे संस्कार को बेच दिया है, परिवार का नाम डूब गया, तेजस्वी ईसाई हो गए. अब क्या बचा, कृष्ण से क्रिश्चन हो गए. जातीय जनगणना इन्हें क्यों चाहिए जब ये जाति मानते नही हैं. इन्होंने यादव समाज का अपमान किया है. जब सब ठीक था तो गुपचुप शादी क्यों की, इसमें खोट था तब ही ऐसे शादी हुई, न किसी को बुलाया न कुछ बताया.

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के मुखिया लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को अपनी पुरानी दोस्त एलेक्सिस से शादी रचा ली. गौरतलब है तेजस्वी यादव की इस शादी को परिवार और पार्टी ने पूरी तरह से गुप्त रखा. शादी के बाद इसकी जानकारी लालू प्रसाद यादव की बेटी और तेजस्वी की बहन मीसा भारती ने ट्वीट करके दी. ये शादी दिल्ली के सैनिक फार्म में सम्पन्न हुई. ये सैनिक फार्म उनकी बहन मीसा भारती का ही है.

जानकारी के मुताबिक तेजस्वी और एलेक्सिस दोनों एक-दूसरे को पिछले 6 साल से जानते हैं. आरजेडी सूत्रों के अनुसार पुत्रवधु एलेक्सिस उर्फ राशेल गोडिन्हो अब राजेश्वरी यादव के नाम से जानी जाएंगी. इस वीआईपी शादी को लेकर सुरक्षा के पूरे चाक-चौबंद बंदोबस्त किए गए थे, दो लेयर की सिक्योरिटी भी लगाई गई थी. साथ ही शादी में मीडिया की एंट्री भी पूरी तरह से बैन की गई थी. जानकारी के मुताबिक शादी में कुल 50 लोग ही शामिल हुए थे, जिसमें उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव भी शामिल थे.

First Published : 10 Dec 2021, 04:45:21 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.