News Nation Logo

बिहार में बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर बोला हमला, कही ये बात

तेजस्वी यादव ने अपने आधिकरिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि, बिहार में कोरोना संक्रमण अप्रत्याशित रूप से बढ़ चुका है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 07 Jul 2020, 04:37:55 PM
Tejashwi yadav

Tejashwi yadav (Photo Credit: News Nation)

पटना:  

बिहार में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने अपने आधिकरिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि, बिहार में कोरोना संक्रमण अप्रत्याशित रूप से बढ़ चुका है. सरकार को कहीं कोई चिंता नहीं. ना जांच की, ना इलाज की. पूरा मंत्रिमंडल, प्रशासन और सरकार चुनावी तैयारियों में व्यस्त है. सरकार आंकड़े छिपा रही है. अगर सरकार नहीं संभली तो अगस्त-सितंबर तक स्थिति और विस्फोटक हो सकती है.

बता दें बिहार में कोरोना वायरस तेजी से अपने पैर पसारता जा रहा है. ताजा जानकारी के अनुसार अब बिहार में कोरोना सीएम आवास तक पहुंच गया है. दरअसल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भतीजी कोरोना पॉजिटिव मिली हैं. उनका इलाज पटना के एम्स में चल रहा है. इसके साथ ही पूरे परिवार को होम क्वारनटीन (Home quarantine) कर दिया गया है और सबका टेस्ट किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- अगर नेपाल की धमकी सच हुई तो बिहार में आ जाएगी जल प्रलय, जानें क्या है मामला

CM नीतीश कुमार की भतीजी का निकला कोरोना पॉजिटिव
गौरतलब है कि सीएम नीतीश कुमार की भतीजी भी सीएम आवास में ही रहती हैं. सोमवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद उन्हें पटना के एम्स में भर्ती कराया गया था. पूरे सीएम आवास को सैनिटाइज किया गया था और परिवार के बाकी सदस्यों को होम क्वारनटीन कर दिया गया था.

सीएम नीतीश ने चार जुलाई को करायी थी जांच
हालांकि, इससे पहले ही सीएम नीतीश कुमार ने चार जुलाई को ही अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. शनिवार सुबह विधान परिषद के सभापति के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद पहल करके अधिकारियों, कर्मियों की जांच कराई थी.

बता दें बिहार में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 12 हजार को पार कर गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से मंगलवार सुबह जारी अपडेट के मुताबिक, बिहार में कुल मरीजों की संख्या 12 हजार 125 है, जिसमें 97 लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना से अब तक 8997 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि एक्टिव केस की संख्या 3031 है.

First Published : 07 Jul 2020, 04:31:10 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.