logo-image

राजद कार्यकर्ता घर-घर जाएं और लोगों का विश्वास जीतें : तेजस्वी यादव

तेजस्वी ने कहा कि राजद राज्य की सबसे बड़ी पार्टी है और इसका जनाधार बहुत मजबूत है. राजद से जनता का बड़ा लगाव है.

Updated on: 12 Jan 2021, 10:57 AM

पटना:

बिहार में मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने राजद के कार्यकर्ताओं को घर-घर जाने का आह्वान करते हुए कहा कि राजद कार्यकर्ता घर-घर जाएं और लोगों का विश्वास जीतें, तभी पार्टी सभी लोगों की पार्टी बनेगी. पटना में सोमवार को पार्टी के उपाध्यक्षों की बैठक हुई, जिसमें पार्टी को मजबूत और आमलोगों की पार्टी बनाए जाने पर गहन विचार विमर्श किया गया. करीब चार घंटे तक चली इस बैठक में नेताओं ने पार्टी से आम लोगों को जोड़ने के लिये अपने-अपने सुझाव दिए.

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बैठक में कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं के मनोबल को हमेशा बढ़ाए रखने की जरूरत है. उन्होंने उपाध्यक्षों से कार्यकर्ताओं के किसी भी प्रकार की उपेक्षा नहीं करने की नसीहत देते हुए कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की नीव होते हैं.

उन्होंने कहा, 'पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत करने की आवश्यकता है. सिर्फ चुनाव के समय सक्रिय होने से काम नहीं बनेगा, पार्टी कार्यकर्ताओं को हमेशा लोगों के संपर्क में रहना होगा. लोगों की समस्या को समझ कर इसे पार्टी नेतृत्व तक पहुंचाएं और समस्या का हल खोज कर इसके निदान की दिशा में कार्यकर्ता अपनी भूमिका दें.'

पार्टी कार्यकर्ताओं को हताश या निराश नहीं होने की नसीहत देते हुए तेजस्वी ने कहा कि राजद राज्य की सबसे बड़ी पार्टी है और इसका जनाधार बहुत मजबूत है. राजद से जनता का बड़ा लगाव है. उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं की बड़ी जिमेदारी है. वे घर घर जाएं और लोगों की सेवा कर उनका विश्वास जीतें. इस बैठक में राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, अब्दुलबारी सिद्दीकी, उदय नारायण चौधरी सहित राजद के सभी उपाध्यक्षों ने भाग लिया.