logo-image

विपक्ष को एकजुट करने की मुहिम को तेजस्वी देंगे अब गति, नीतीश के बाद अब तेजस्वी का दिल्ली दौरा

आज शाम तेजस्वी यादव दिल्ली दौरे पर जा रहें हैं, उनके साथ लालू यादव और राबड़ी देवी भी होंगी. कहा जा रहा है कि तेजस्वी दिल्ली में कई नेताओं से मुलाकात करेंगे. इस दौरान विपक्षी नेताओं से लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर चर्चा हो सकती है.

Updated on: 09 Sep 2022, 03:12 PM

Patna:

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे के बाद से ही कई कयास लगाए जा रहें हैं. 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर JDU अभी से ही काम कर रही है. मिशन 2024 की शुरुआत पार्टी ने कर दी है. जिसके तहत विपक्ष को एकजुट किया जा रहा है. ऐसे में अब डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी उनका साथ देंगे, आज शाम वो दिल्ली दौरे पर जा रहें हैं, उनके साथ लालू यादव और राबड़ी देवी भी होंगी. कहा जा रहा है कि तेजस्वी दिल्ली में कई नेताओं से मुलाकात करेंगे. इस दौरान विपक्षी नेताओं से लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर चर्चा हो सकती है. वहीं, लालू यादव का एम्स में इलाज भी चल रहा है, इसलिए उन्हें डॉक्टर को दिखाया जा सकता है. 

आरजेडी की ओर से लेकिन इस दौरे को पूरी तरह पारिवारिक बताया गया है. पार्टी नेताओं के मुताबिक लालू, राबड़ी और तेजस्वी पारिवारिक काम से दिल्ली जा रहे हैं. मगर इसके कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं. सीएम नीतीश कुमार हाल ही में 2024 चुनाव के मद्देनजर विपक्षी नेताओं से मुलाकात कर दिल्ली से लौटे हैं. अब तेजस्वी यादव के दिल्ली में कई पार्टियों के नेताओं से मिलने का कार्यक्रम है. माना जा रहा है कि वे आगामी लोकसभा चुनाव से पहले नीतीश कुमार की विपक्ष को एकजुट करने की मुहिम को गति दे सकते हैं.