logo-image

पीएम मोदी की सलाह को तेजस्वी ने दिल से लगाया, अब ऐसे बहा रहे हैं पसीना

हाथ में टेनिस लिए तेजस्वी यादव टेबल टेनिस खेलते नज़र आरहें हैं. उन्होंने इसका वीडियो अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. साथ ही उन्होंने लिखा है कि “हार या जीत से डरो मत, बस खेल खेलो और अपना सर्वश्रेष्ठ दो.

Updated on: 03 Aug 2022, 09:41 AM

Patna:

नेता प्रतिपक्ष और लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव इन दिनों अपने स्वास्थ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.  जहां पीएम मोदी ने उन्हें वजन कम करने की सलाह दी थी. इस बात को लगता है उन्होंने काफी गंभीरता से लिया है. क्योंकि अक्सर अब वो कभी जीप खींचते तो कभी कसरते करते नज़र आ रहें है. ऐसे में आज उन्होंने एक और विडिओ सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें वो टेबल टेनिस खेलते नज़र आ रहे हैं.

वीडियो में नेता प्रतिपक्ष पसीना बहाते दिखाई दें रहें हैं. हाथ में टेनिस लिए तेजस्वी यादव टेबल टेनिस खेलते नज़र आरहें हैं. उन्होंने इसका वीडियो अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. साथ ही उन्होंने लिखा है कि “हार या जीत से डरो मत, बस खेल खेलो और अपना सर्वश्रेष्ठ दो. जब आपके प्रदर्शन की गिनती करने की बात आती है तो बदलाव, आत्मविश्वास, निरंतरता और एकाग्रता से ज्यादा प्रभावी कुछ नहीं होता है. 

बता दें कि, इससे पहले भी आरजेडी नेता का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो जीप खींचते हुए नजर आ रहे थे. वह लालू यादव की पुरानी जीप थी. बिहार विधानसभा भवन के शताब्दी समारोह के समापन के मौके पर 12 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पटना आए हुए थे. पटना में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को फिट रहने की सलाह दी थी. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तेजस्वी को थोड़ा वजन कम करने को कहा था. जिसके बाद से ही अक्सर तेजस्वी अपने बाहुबली अंदाज़ में पसीना बहाते नज़र आ रहें हैं.