logo-image

CBI की रेड पर तेजस्वी का तंज: 2024 तक होता रहेगा ऐसा, कोई परवाह नहीं

तेजस्वी यादव ने कहा कि सीबीआई की पूछताछ का लालू परिवार की सेहत पर कोई असर नहीं होने वाला है.

Updated on: 06 Mar 2023, 03:47 PM

highlights

  • सीबीआई छापेमारी को लेकर तेजस्वी यादव ने कसा तंज
  • कहा-2024 तक होता रहेगा ये सब

Patna:

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने आईआरसीटीसी स्कैम मामले में सीबीआई द्वारा राबड़ी देवी से पूछताछ किए जाने को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर तंज कसा है. तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्हें अब इस बात की कोई परवाह नहीं है. अब 2024 तक ऐसा ही चलता रहेगा. उन्होंने कहा कि जब कुछ गलत हुआ ही नहीं है और गलत किया ही नहीं गया है तो हमें चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. सीबीआई की पूछताछ का लालू परिवार की सेहत पर कोई असर नहीं होने वाला है.

हमारे घर में दफ्तर खोल ले सीबीआई

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि मैंने तो पहले ही कह दिया है कि हर महीने सीबीआई को तकलीफ उठाने की जरूरत ही क्या है? हमारे घर में ही दफ्तर खोल लें. केंद्रीय एजेंसियों के बार-बार पैसा खर्च करके बिहार आना पड़ता है और सरकारी पैसा आम जनता का होता है. लालू परिवार द्वारा पूरा सहयोग केंद्रीय एजेंसियों को दिया गया है. तेजस्वी ने कहा कि हम लोग सुप्रीम कोर्ट से डीए केस जीत चुके हैं, अब पूछताछ या जांच का कोई मतलब नहीं बनता है. CBI कई बार जांच करने के बाद IRCTC और लैंड पर जॉब की फाइल को बंद कर चुकी है.

ये भी पढ़ें-Land for jobs scam: राबड़ी देवी आवास पर पहुंची CBI की टीम, जमीन के बदले नौकरी देने का है मामला

CBI को आता है सपना

तेजस्वी यादव ने सीबीआई पर तंज कसते हुए कहा कि दोनों ही मामलों को रेलवे द्वारा घोटाला नहीं माना गया है लेकिन सीबीआई को बार-बार ये सपना आता है कि घोटाला हुआ था. देश का रेल मंत्री रहते हुए लालू यादव को पूरा देश मैनेजमेंट गुरु मान चुका है. देश का रेल मंत्री रहते हुए लालू ने रेलवे को 90 हजार करोड़ का मुनाफा दिलाया था. किसी भी मंत्री, प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री को किसी को भी नौकरी देने का अधिकार नहीं होता कि कोई मंत्री साइन कर दे और किसी को नौकरी मिल जाए ऐसा कभी भी नहीं होता है. 

2024 तक चलता रहेगा ऐसा

तेजस्वी यादव ने कहा कि इस तरह का काम 2024 तक चलता रहेगा. जिस दिन बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी थी उसी दिन मैंने कहा था कि 2024 तक ये सब चलेगा. बीजेपी के साथ रहनेवाला शख्स हरिशचंद्र कहलाता है और जैसे ही बीजेपी से सवाल किया जाता है या बीजेपी को कोई छोड़ता है तो उसके खिलाफ इसी तरह की कार्रवाई शुरू हो जाती है. तेजस्वी ने आगे कहा कि केंद्र की मोदी सरकार को जो भी करना है कर ले लेकिन कोई भी फर्क नहीं पड़ने वाला है.