logo-image

तेजस्वी ने BJP पर साधा निशाना, कहा - चाय बेचकर खुद बने पीएम और MBA पास युवा बेच रहें चाय

न तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा की बीजेपी केवल धर्म की राजनीति करती है. देश में बेरोजगारी की हालत ऐसी हो गई है कि नरेंद्र मोदी चाय बेचकर प्रधानमंत्री बन गए और जो देश के युवा एमबीए कर बैठे हैं उन्हें चाय बेचना पड़ रहा है.

Updated on: 10 Oct 2022, 01:55 PM

Patna:

दिल्ली में आरजेडी की दो दिवसीय बैठक का आज दूसरा दिन था. इस बैठक में पार्टी के तमाम लोग मौजूद थे. जहां लालू प्रसाद यादव को 12 वीं बार राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया है. लालू को राजनीतिक स्वीकृति के साथ-साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष का प्रमाण पत्र भी सौंप दिया गया. इस दौरान तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा की बीजेपी केवल धर्म की राजनीति करती है. देश में बेरोजगारी की हालत ऐसी हो गई है कि नरेंद्र मोदी चाय बेचकर प्रधानमंत्री बन गए और जो देश के युवा एमबीए कर बैठे हैं उन्हें चाय बेचना पड़ रहा है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी केवल हिन्दू-मुस्लिम की राजनीति करना जानती है. बीजेपी के एक सांसद हैं जो कहते हैं कि मुसलमान दुकानदारों से सामान मत खरीदिये. ऐसे लोगों की मानसिकता को बदला नहीं जा सकता है. हम जो डीजल-पेट्रोल खरीदते हैं वह भी ऐसे देश से आता हैं जहां ज्यादातर मुस्लिम रहते हैं. ऐसे में बीजेपी के लोगों को डीजल-पेट्रोल लेना भी बंद कर देना चाहिए.

तेजस्वी यादव ने कहा कि 2024 के लिए हम पूरी तरह तैयार हैं. हमें जितनी लड़ाई लड़नी पड़े, हम लड़ेंगे. उन्होंने युवाओं को आगाह करते हुए कहा कि बीजेपी से सतर्क रहने की जरुरत है. बीजेपी ऐसी पार्टी हो जो अपनी रैली में लोगों को लालच देकर बुलाती है.