News Nation Logo

तेजस्वी ने ललन सिंह के बयान का किया समर्थन, बोले - उन्होंने गलत क्या कहा

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 15 Oct 2022, 02:01:25 PM
tejswi yadav

Tejashwi Yadav and Lalan singh (Photo Credit: फाइल फोटो )

Katihar:  

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज अल करीम यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में भाग लेने पहुंचे. जहां उन्होंने कटिहार मेडिकल कॉलेज के ब्लड सेंटर और अत्याधुनिक कैथ लैब का भी उद्घाटन किया. तेजस्वी यादव ने आज कटिहार के लोगों को नई सौगात दी. वहीं, इस दौरान उन्होंने ललन सिंह के दिए गए बयान को सही बताया और ये कहा कि उन्होंने गलत क्या कहा प्रधानमंत्री को लेकर उन्होंने जो टिप्पणी की थी तेजस्वी यादव ने उसे सही बताया.  

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि बिहार में तेजी से डेंगू फैल रहा है. इसके लिए क्या रोक थाम किए जा रहे हैं. इस पर उन्होंने कहा की स्वास्थ विभाग और नगर निगम के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिया जा चुका है और पूरा विभाग एलर्ट मोड पर है. 

वहीं, जदयू के वरिष्ठ नेता ललन सिंह द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बहुरूपिया कहे जाने वाले सवाल पर तेजस्वी यादव ने ललन सिंह के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि ललन सिंह ने गलत क्या कहा है उनके दिए टिप्पणी को उन्होंने सही बताया जहां बीजेपी के नेताओं ने इसका खोलकर विरोध किया और ये कहा कि पीएम मोदी के लिए बहुरूपिया, डुप्लीकेट जैसे शब्दों का इस्तेमाल करना उचित नहीं है. आंत के दांत गिनने वाले क्षेत्रीय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की आतुरता और उनका बड़बोलापन जल्द ही जेडीयू का आरजेडी में विलय कराएगा.

आपको बता दें कि, कटिहार के अल करीम यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में भाग लेने के लिए बिहार के डिप्टी सीएम, शिक्षा मंत्री और राजस्व मंत्री उपस्थित थे. वहीं, इस मौके पर मुख्यमंत्री ने इस आयोजन के लिए अल करीम यूनिवर्सिटी के ट्रस्टी राज्यसभा सांसद अहमद अशफाक करीम और इंवर्सिटी के तमाम लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं दी. 
 

 

 

First Published : 15 Oct 2022, 02:01:25 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.