logo-image

Bihar Politics: तेजस्वी ने सीएम नीतीश को लेकर कह दी ये बात, कहा - अच्छे से चल रही हमारी सरकार

तेजस्वी का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि जिस बात का कोई मतलब ही नहीं है. उस पर कुछ भी बोलना बेकार है.

Updated on: 23 Oct 2023, 11:30 AM

highlights

  • तेजस्वी यादव पटना से दिल्ली के लिए हुए रवाना
  • दिल्ली से जापान के लिए निकल जाएंगे तेजस्वी यादव 
  • बीजेपी को हर चीज पर ऐतराज होगा - तेजस्वी यादव 
  •  5 राज्यों में बीजेपी की हार निश्चित - तेजस्वी यादव 

Patna:

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दिए एक बयान के बाद सियासत तेज हो गई है. इस बात की चर्चा हो रही है कि क्या नीतीश कुमार फिर से बीजेपी के साथ जा सकते हैं. ऐसे में अब डिप्टी सीएम तेजस्वी का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि जिस बात का कोई मतलब ही नहीं है. उस पर कुछ भी बोलना बेकार है. ये बात आज की नहीं है ना जाने कितने समय से ये चर्चा हो रही है. वहीं, तेजस्वी यादव पटना से दिल्ली के लिए आज रवाना हो गए हैं. वो दिल्ली से जापान के लिए निकल जाएंगे.

'बीजेपी को हर चीज से है तकलीफ'

दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले तेजस्वी यादव से जब बीजेपी और नीतीश कुमार की दोस्ती को लेकर सवाल पूछा गया तो तेजस्वी यादव ने कहा जो बातें गंभीर नहीं है उसे पर कोई टिप्पणी करने का मतलब नहीं है. कौन क्या कह रहा है यह बात आज से नहीं बहुत पहले से चल रही है.  बार-बार बताने के बाद भी इस बात पर चर्चा हो रही है तो इसका कोई मतलब नहीं है. बीजेपी को हर चीज पर ऐतराज होगा, इतनी बढ़िया ढंग से सरकार चल रही है और आपसी तालमेल इतना बढ़िया है जो विकास के कार्य हो रहे हैं, लेकिन बीजेपी को इससे तकलीफ है.

यह भी पढ़ें : Weather News: बिहार में मौसम का बदला मिजाज, कई जिलों में लुढ़का पारा

जापान के लिए निकलेंगे तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने कहा कल हम जापान के लिए निकलेंगे, वहां हम लोगों का एक कार्यक्रम है. बिहार के लोगों को मौका मिला है. इसलिए हम लोग पर्यटन को बढ़ाने के लिए जा रहे हैं. गया मोक्ष की धरती रही है तो लोगों का यहां से काफी जुड़ाव है. इसको हम लोग और बेहतर कैसे करें. इसलिए लोगों से फीडबैक भी जानेंगे कि वह क्या चाहते हैं. उस हिसाब से काम करेंगे. वहीं, पांच राज्य में चुनाव को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा लोग घबराए हुए हैं. 5 राज्यों में बीजेपी की हार निश्चित है.