logo-image

विधानसभा में गरजे तेजस्वी, बताई क्या है बीजेपी की असली पीड़ा

गुरुग्राम वाले मॉल को लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि वो हमारा है ही नहीं, मेरा उससे कोई लेना देना नहीं है. 

Updated on: 24 Aug 2022, 04:54 PM

Patna:

आज बिहार विधानसभा की विशेष बैठक बुलाई गई है. विधानसभा की कार्यवाही दोपहर 2:00 बजे के बाद शुरू हो गई. डिप्टी स्पीकर महेश्वर हजारी ने सदन की कार्यवाही का संचालन किया. बिहार विधानसभा में विश्वास मत पर चर्चा हुई. मंत्री विजय कुमार चौधरी ने सदन में अपनी बात रखी. वहीं, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला. आज RJD नेताओं के 25 ठिकानों पर हुई छापेमारी को लेकर उन्होंने कहा कि ये केवल हमे डारने की साजिश थी, लेकिन हम नहीं डरेंगे. गुरुग्राम वाले मॉल को लेकर उन्होंने कहा कि वो हमारा है ही नहीं मेरा उससे कोई लेना देना नहीं है. 

उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर झूठा आरोप लगा है. गुरुग्राम वाले मॉल से मेरा कोई लेना देना नहीं है. 2017 में भी मुझे फंसाने की कोशिश की गई थी. ED और सीबीआई की रेड पर उन्होंने निशाना साधा है. वहीं, कहा कि लालू यादव जब रेल मंत्री थे तो उन्होंने रेलवे को फायदा पहुंचाया, लेकिन आपने तो पूरा रेलवे को ही बेच दिया है. हम लोग डरने वाले नहीं. हम बिहार के लोग हैं. दिल्ली में बैठे लोगों को बिहार समझ में नहीं आ रहा है. बिहारी डरने वाला नहीं है. 

गरीबों के खाने पर GST लगाया गया है. सीएम नीतीश कुमार और हमारी इनिंग अब लंबी होगी. इतनी आसानी से हमारा रिश्ता नहीं टूटेगा, मिलकर बिहार को चलाएंगे. हमे सत्ता पाने का मोह कभी नहीं है. बिहार की जनता ने पूरा देश के विपक्ष को संदेश देने का काम किया है. उन्होंने कहा 'जो लड़ेगा वो जीतगा'. 

वहीं, उन्होंने पीएम मोदी की बातों को याद दिलाते हुए कहा कि आप मेरी मत सुनिए पर अपने प्रधानमंत्री की तो सुनिए. दरअसल पीएम ने कहा था कि नितीश कुमार एक सच्चे समाजवादी नेता हैं. आज हम लोग एक हैं तो आपको पीड़ा क्यों हो रही है. इनकी असली पीड़ा डर है 2024, अगर हम लोग एक हो गए तो भजपा का सफाया हो जाएगा.