News Nation Logo

तेजस्वी ने संजय जायसवाल को दिया जवाब, BJP के आरोपों को बताया बकवास

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 13 Oct 2022, 05:45:25 PM
TEJSWI

Tejashwi Yadav and sanjay Jaiswal (Photo Credit: फाइल फोटो )

Patna:  

नगर निकाय चुनाव को लेकर बिहार में सियासत गर्मा गई है. जहां आज बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सीधे तौर पर JDU को जिम्मेदार बताया और ये कहा कि एक प्लानिंग के तहत नगर निकाय चुनाव को रद्द किया गया है. जिसपर पलटवार करते हुए डिप्टी सीएम तेस्जवी यादव ने कहा कि ये सब बकवास की बातें है. यदि हम आरक्षण नहीं चाहते तो अब तक बिहार में नगर निकाय चुनाव करा दिये होते. पिछड़ा और अति पिछड़ों को आरक्षण मिले इसके लिए हम सुप्रीम कोर्ट गये. महाराष्ट्र कोर्ट के बाद बिहार में जो फैसला आया उसे हम सुप्रीम कोर्ट में रखने का काम करेंगे.

दरअसल, मुलायम सिंह यादव के अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पटना पहुंचे. पटना पहुंचे ही उन्होंने बीजेपी पर हमला किया. उन्होंने कहा कि  बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं. बीजेपी के लोगों को जयप्रकाश जी से क्या लेना देना है. आज देश में अघोषित इमरजेंसी है इस पर बीजेपी चर्चा क्यों नहीं करती. पूरे देश में तानाशाह का माहौल है. इमरजेंसी के खिलाफ जेपी जी ने आंदोलन किया था. आज के डेट में ना तो सुनवाई हो रही है और ना ही कार्रवाई हो रही है. आज केवल चंद लोगों की सरकार है और चंद लोगों के लिए काम किया जाता है.

वहीं, मोकामा और गोपालगंज विधानसभा उपचुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि जिस तरह आरजेडी ने बोचहां विधानसभा उपचुनाव पर जीत हासिल की थी उसी तरह इन दोनों सीटों पर भी हमारी जीत होगी. बिहार में सात दल मिलकर हम सरकार चला रहे हैं, अब तो जेडीयू भी हमारे साथ आ गयी है तब क्यों घबराएंगे. 

First Published : 13 Oct 2022, 05:45:25 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.