News Nation Logo
Banner

तेजस्वी का पार्टी नेताओं बड़ा संदेश, सबको खुश रखना नामुमकिन, लेकिन पार्टी के लिए चलना होगा साथ

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 10 Oct 2022, 06:59:28 PM
tejaswi yadav

फाइल फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

Patna:  

देश में साल 2024 के महाजंग को लेकर देश की तमाम पार्टियां जुट गई हैं. जिसे लेकर पार्टियों की तरफ से तमाम बयानों के साथ-साथ कई अहम कार्यक्रम भी आयोजित किए जा रहे हैं. इसी क्रम में दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम RJD की तरफ से बैठकों का दौर देखा जा रहा है. इस बैठक में वैसे तो कई अलग-अलग पड़ाव देखने को मिले, लेकिन जो एक बड़ी बात हुई वो बिहार की राजनीति के हिसाब से बड़ी खबर है. दरअसल बीते दिन तेजस्वी यादव ने कार्यकारिणी की बैठक में कहा कि सबको खुश रखना मुमकिन नहीं, लेकिन पार्टी के लिए साथ चलना होगा. हो सकता है मुझे आप पसंद नहीं, हो सकता है आपको मैं पसंद नहीं, लेकिन काम साथ में करना है तो साथ में चलना होगा. हमारी लड़ाई बड़ी है तो कुल मिलाकर तेजस्वी यादव का यह बयान RJD के तमाम नेताओं के लिए एक सख्त संदेश है, जिससे ये साफ होता दिख रहा है कि अब राष्ट्रीय जनता दल में 'तेजस्वी युग' की शुरुआत हो चुकी है और पार्टी की कमान संभाल रहे तेजस्वी यादव किसी भी नेता के किसी तरह की अनुशासनहीनता को कतई बर्दाश्त करने के मूड में नहीं है. 

वहीं, RJD में 'तेजस्वी युग' पर RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने राष्‍ट्रीय अधिवेशन के मंच से मुहर लगाते हुए. सिर्फ अपने छोटे बेटे और राज्य के मौजूदा डिप्टी सीएम तेजस्‍वी यादव को अधिकारिक मामले में बोलने का अधिकार सौंप दिया है. लालू यादव ने मंच से कहा- किसी भी महत्वपूर्ण या नीतिगत मामलों पर अब सिर्फ तेजस्वी यादव ही बोलेंगे.

उन्होंने कहा कि आप सभी साथियों को तेजस्वी ने सही कहा कि संगठित रहिए, एकता में ही ताकत है. इस कारण हमें एकजुट रहना है. हम लोगों को कहीं इधर-उधर नहीं झांकना चाहिए और हम लोगों ने फैसला लिया है कि अब किसी भी मुद्दे पर बयान मीडिया को अब तेजस्वी यादव ही देंगे. तो इस तरह से RJD में 'तेजस्वी युग' पर RJD सुप्रीमो ने मुहर लगा दी है.

RJD में अब 'तेजस्वी युग'!
RJD सुप्रीमो ने तेजस्वी को सौंपी पार्टी की कमान!
राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में लालू का बड़ा एलान
'नीतिगत मामलों पर अब सिर्फ तेजस्वी ही बोलेंगे'
'एकता में ही ताकत, हमें एकजुट रहना है- लालू
दिल्ली में पार्टी की बैठक में तेजस्वी का बड़ा संदेश
सबको खुश रखना मुमकिन नहीं- तेजस्वी
लेकिन पार्टी के लिए साथ चलना होगा- तेजस्वी
तेजस्वी का पार्टी के तमाम नेताओं का सख्त संदेश
'जरूरी नहीं कि मैं आपको पंसद आऊं या आप मुझे'
'लेकिन काम साथ में करना है तो साथ में चलना होगा'

First Published : 10 Oct 2022, 06:59:28 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.