logo-image

तेजस्वी पूरा करने जा रहे हैं युवाओं से किया वादा, 4325 राजस्व कर्मचारियों को आज मिलेगा नियुक्ति पत्र

तेजस्वी यादव ने कहा था की 10 लाख युवाओं को वो रोजगार देंगे उस वादे को वो पूरा करते दिख रहे हैं. तेजस्वी यादव ने ऐलान किया है कि 4325 नवनियुक्त राजस्व कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र दिया जाएगा. वहीं, उन्होंने बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा है.

Updated on: 20 Sep 2022, 01:24 PM

Patna:

तेजस्वी यादव जब से सरकार में आए हैं. सक्रिय नज़र आ रहे रहें और अब उन्होंने लोगों से किया वो वादा पूरा किया है जो उन्होंने डिप्टी सीएम बनते ही किया था. उन्होंने कहा था की 10 लाख युवाओं को वो रोजगार देंगे उस वादे को वो पूरा करते दिख रहे हैं. तेजस्वी यादव ने ऐलान किया है कि 4325 नवनियुक्त राजस्व कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र दिया जाएगा. वहीं, उन्होंने बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा है.

दरअसल, तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा है कि झूठ और नफ़रत का कारोबार करने वाली BJP ने हमेशा नौकरी और रोजगार के नाम पर देश-प्रदेश के युवाओं को ठगा है और भ्रमित किया है. जो बीजेपी ने नहीं किया और जो बीजेपी सरकार कर नहीं पा रही है. वो हम लोग मिलकर पूरा करेंगे. आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजस्व-भूमि सुधार विभाग मंत्री आलोक मेहता की उपस्थिति में 4325 नवनियुक्त राजस्व कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र दिया जाएगा.

आपको बता दें, बिहार में डिप्टी सीएम के पद पर आते ही तेजस्वी यादव ने ऐलान किया था कि हम बिहार में 10 लाख युवाओं को नौकरी देंगे. वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी कहा था कि तेजस्वी यादव के वादे को अब मैं पूरा करूंगा और बिहार में 10 लाख ही नहीं बल्कि 20 लाख नौकरी और रोज़गार देने की कोशिश करूंगा.