logo-image

तेजस्वी अब कभी भी बन सकते है मुख्यमंत्री, 2024 में आ सकते हैं मेन फ्रंट में

भाजपा के अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब हमेशा विपक्ष की ही राजनीति करेंगे. उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार को लगता है कि 2024 में मेन फ्रंट में आ सकते हैं.

Updated on: 09 Sep 2022, 10:39 AM

Patna:

बिहार में नई सरकार बनते ही बीजेपी पार्टी ये कहती नज़र आ रही है कि सीएम नीतीश कुमार का राजनीति सफर अब जल्द ही खत्म हो जाएगा. तेजस्वी यादव ही मुख्यमंत्री बनेंगे ऐसे में अब एक बार फिर बिहार भाजपा के अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने सीएम नीतीश पर जमकर निशाना साधा ही ये दावा करते हुआ कहा की तेजस्वी यादव अब कभी भी मुख्यमंत्री बन जाएंगे नीतीश कुमार बस अब विपक्ष की ही राजनीति करेंगे.

उन्होंने  दावा किया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब हमेशा विपक्ष की ही राजनीति करेंगे. उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार को लगता है कि 2024 में मेन फ्रंट में आ सकते हैं, लेकिन भाजपा अब नीतीश कुमार को कभी भी स्वीकार नहीं करेगी. यह भी दावा किया कि स्थिति यह है कि तेजस्वी यादव जब चाहेंगे मुख्यमंत्री बन जाएंगे. संजय जायसवाल ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार अपने विपक्षी दलों को हल्का करने का भी काम करते रहते हैं ताकि भविष्य में संभावना बची रहे. 

वहीं, उन्होंने राज्य में बालूमाफियों को लेकर कहा कि बालू माफिया राजद के चंगुल में हैं. हमलोग कहते रहे कि उसे कंट्रोल कीजिए. लेकिन, सरकार ने निगम बना दिया और मंत्री से हटाकर उसे सचिव के हाथ में दे दिया. बालू माफिया अपना धंधा करते रहे. पहले वह पैसा देते थे अब उनकी सरकार हो गई है तो वे पैसा क्यों देंगे. बालू माफिया अब धमकी देकर अपना काम करा रहे हैं.