logo-image

तेजस्वी और नीतीश पहली बार एक साथ चुनावी मंच करेंगे साझा, समर्थकों में भारी उत्साह

आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव कुढ़नी के केरामडीह में संयुक्त चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. महागठबंधन की सरकार बनने के बाद पहली बार नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव एक साथ किसी चुनावी मंच को साझा करेंगे.

Updated on: 02 Dec 2022, 01:08 PM

Muzaffarpur:

मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने जा रहा है. ऐसे में एक बार फिर बिहार की राजनीति में घमासान शुरू हो गया है. जहां महागठबंधन के लिए ये चुनाव मान और प्रतिष्ठा की हो गई है. अगर ये चुनाव महागठबंधन हार गई तो बीजेपी को बोलने का मौका मिल जाएगा साथ ही बीजेपी एक बार फिर बिहार में धाक जमाने में सफल हो जाएगी. ऐसे में आज महागठबंधन की सरकार बनने के बाद पहली बार सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव एक साथ मंच साझा करेंगे जिस पर सभी की नजरें टिकी है.  

कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव भाजपा एवं महागठबंधन के लिए प्रतिष्ठा की सीट बन गई है. आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव कुढ़नी के केरामडीह में संयुक्त चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. महागठबंधन की सरकार बनने के बाद पहली बार नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव एक साथ किसी चुनावी मंच को साझा करेंगे. महागठबंधन के समर्थक उत्साहित है की पहली बार दोनों बड़े नेता एक साथ मंच साझा कर रहे हैं. उन्हें उम्मीद है कि महागठबंधन के प्रत्याशी की जीत होगी. चुनावी सभा की सारी तैयारी पूरी कर ली गई है. 

यह भी पढ़े : नगर निकाय चुनाव का फिर फंसा पेंच, पटना हाइकोर्ट में होगी सुनवाई

आपको बता दें कि, 5 दिसंबर को चुनाव होगा और 8 दिसंबर को मतगणना होगी. RJD विधायक अनिल सहनी पर राज्यसभा सांसद रहने के दौरान LTC घोटाले का आरोप लगा था जिस कारण ये सीट खाली हो गई. मामले में CBI जांच कर रही थी. इस मामले में 31 अक्टूबर 2013 को CBI ने केस दर्ज किया था और जांच के बाद सारे आरोप सही पाए गए थे. जिसके बाद उनकी सदस्यता रद्द कर दी गई थी. 

रिपोर्ट - आदित्य झा