logo-image

अध्यक्ष जगदानंद पर भड़के तेजप्रताप, कहा- ऐसे लोगों के कारण लालू प्रसाद बीमार हैं

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और आरजेडी के नेता तेज प्रताप यादव ने अपने ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ मोर्च खोल दिया है.  आरजेडी कार्यालय पहुंचकर तेजप्रताप ने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ जमकर हंगामा किया.

Updated on: 13 Feb 2021, 06:02 PM

पटना:

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे और आरजेडी (RJD)  के नेता तेज प्रताप यादव ने अपने ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ मोर्च खोल दिया है.  आरजेडी कार्यालय पहुंचकर तेजप्रताप ने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ जमकर हंगामा किया.  प्रदेश अध्यक्ष पर हमला करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि जगदानंद सिंह पार्टी को कमजोर कर रहे हैं. उन्होंने लालू प्रसाद यादव को बीमार किया. तेज प्रताप ने आगे कहा कि मैं किसी से डरने वाला नहीं, जो होता है मुंह पर बोलता हूं.  उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष पर हमला करते हुए कहा कि जगदानंद सिंह ने लालू यादव के लिए आजादी पत्र भी नहीं लिखा.

और पढ़ें: कोरोना जांच फर्जीवाड़ा मामले पर सियासत तेज, सत्ता-विपक्ष आमने-सामने

तेजप्रताप ने ये भी कहा कि जब मैं आरजेडी कार्यालय पहुंचा तो जगदानंद ने मुझसे मुलाकात भी नहीं की और न ही मेरा स्वागत किया. आरोप लगाते हुए उन्होंने आगे कहा कि जगदानंद सिंह पार्टी के नेताओं और विधायकों से भी मुलाकात नहीं करते. .विधायक को समय लेकर प्रदेश अध्यक्ष से मिलना पड़ता है. लालू यादव मेरे पिताजी जब थे तब सब गरीब गुरबा आकर मिलते थे.

तेजप्रताप के तमाम आरोपों पर जगदानंद सिंह ने कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं. तेजप्रताप नाराज हैं तो उनसे बात करूंगा . मैं आज़ादी पत्र  भी लिखूंगा, आज जो स्थिति है सब के सामने है. घरेलू कोई मसला होगा, हम उसपर आपस मे बैठ कर बात करेंगे.