News Nation Logo

लालू परिवार में नया 'ड्रामा', तेजप्रताप के ससुर ने मां राबड़ी पर की FIR

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव का परिवार एक बार फिर पारिवारिक विवाद को लेकर सुर्खियों में है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 28 Dec 2019, 10:29:12 AM
लालू परिवार में नया 'ड्रामा', तेजप्रताप के ससुर ने राबड़ी पर की FIR

पटना:

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू यादव का परिवार एक बार फिर पारिवारिक विवाद को लेकर सुर्खियों में है. तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय ने उनकी मां राबड़ी देवी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. शुक्रवार को ऐश्वर्या राय के पिता चंद्रिका राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाने पर पहुंचे और राबड़ी देवी समेत उनके सुरक्षा अधिकारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई. चंद्रिका राय ने आरोप लगाया कि राबड़ी ने जो सामान भेजा है, वो बस कचरा है, उसमें कोई जरूरी सामान नहीं था. उन्होंने कहा कि राबड़ी के यहां उनकी बेटी ऐश्वर्या का मोबाइल, पासपोर्ट और डॉक्यूमेंट्स हैं. हमें वो डॉक्यूमेंट्स वापस चाहिए.

यह भी पढ़ेंः तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शाही शादी कैसे पहुंची तलाक तक, जानिए यहां

दरअसल, गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री और तेजप्रताप यादव की मां राबड़ी देवी ने अपने आवास से दो वाहनों से अपनी बहू ऐश्वर्या का सामान चंद्रिका राय के घर भेज दिया था. उधर, ऐश्वर्या के पिता ने सामानों को लेने से इनकार कर दिया. अब ये सामान से लदी दो गाड़ियां पटना स्थित चंद्रिका राय के आवास के बाहर गुरुवार की रात से ही खड़ी हैं. ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने शुक्रवार को कहा कि बगैर सूचना कमरे का ताला तोड़ इस तरह जबरन सामान भेजना गलत है. देर रात सामान को सुरक्षाकर्मियों से यह कहते हुए भेज दिया कि किसी तरह जबरन सामान देकर ही आना.

चंद्रिका राय ने कहा कि इस सामान में क्या है, कौन जानता है. कहीं फंसाने के लिए कोई आपत्तिजनक सामान हो. सामान भेजना ही था तो पहले सूचना देनी थी, दंडाधिकारी की मौजूदगी में समान की सूची बनती और कानूनी तरीके से भेजी जाती तो और बात थी. इस बीच चंद्रिका राय ने शास्त्रीनगर पुलिस को इसकी सूचना दे दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः मुलायम सिंह यादव पर धमकी देने का आरोप लगाने वाले IPS अमिताभ ठाकुर फिर आए चर्चा में

बता दें कि कुछ दिन पूर्व ऐश्वर्या ने अपनी सास सहित अन्य परिजनों के खिलाफ प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए एक प्राथमिकी दर्ज कराई है. गौरतलब है कि लालू प्रसाद के पुत्र तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी पिछले साल हुई थी, इसके कुछ ही दिनों के बाद तेजप्रताप यादव ने तलाक की अर्जी पटना की एक अदालत में दाखिल की थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 Dec 2019, 10:29:12 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.