News Nation Logo

बिहार में तेजप्रताप JP आंदोलन की तर्ज पर LP मूवमेंट का करेंगे शुभारंभ, बीजेपी की झूठ का करेंगे पर्दाफाश

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 15 Jan 2019, 06:30:06 PM
तेजप्रताप यादव और लालू प्रसाद (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

बिहार में लालू प्रसाद की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की ड्राइविंग सीट पर दोनों बेटी सवार हैं. छोटा बेटा तेजस्वी यादव अब राजनीतिक निर्णय लेकर खुद का कद बढ़ने में लगा है तो बड़ा बेटा तेजप्रताप अपने पिता के अंदाज में पार्टी से युवाओं को जोड़ने की शुरुआत की है.1 फरवरी को तेजप्रताप यादव बदलाव यात्रा शुरू करेंगे. वहीं, 20 जनवरी से जेपी मूवमेंट के तर्ज पर वो एलपी यानी लालू प्रसाद मूवमेंट का आगाज करने वाले हैं. गांधी मैदान से 20 जनवरी को वो इसका शंखनाद करेंगे.

तेजप्रताप ने कहा है कि इस यात्रा के जरिए वो बीजेपी और आरएसएस की असलियत से लोगों को रूबरू कराएंगे. उन्होंने कहा कि जिस तरह से बीजेपी लालू प्रसाद यादव जी को परेशान कर रही है, वो लोगों के बीच जाकर इसका पर्दाफाश करेंगे.

इसे भी पढ़ें : महाराष्ट्र: मकर संक्रांति का स्नान करने गए लोगों की नाव नर्मदा नदी में पलटी, 6 की मौत, कई लापता

बता दें कि तेजप्रताप आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. पिछले कुछ वक्त से वो अपनी पत्नी से तलाक लेने को लेकर खबरों में बने रहें. काफी वक्त बाद वो तेजस्वी यादव से मिलकर लोकसभा चुनाव को लेकर बातचीत की. इस दौरान तेजप्रताप ने कहा कि आज अपने अर्जुन से मिलकर आगामी चुनावों को लेकर रणनीति तैयार किया एवं बिहार के कुरुक्षेत्र में विजयी होने का आशीर्वाद दिया. तैयारी पूरी है जीत जरूरी है.

First Published : 15 Jan 2019, 06:25:03 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.