News Nation Logo
Banner

कोरोना वैक्सीन पर बोले तेज प्रताप- पहले PM मोदी और CM नीतीश लगवाए Vaccine, फिर...

Corona Vaccine: देश में कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) को लेकर बवाल मचा हुआ है. आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने कोरोना वैक्सीन को लेकर मोदी और नीतीश सरकार पर हमला बोला है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 08 Jan 2021, 07:19:30 PM
tej pratap yadav

आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

Corona Vaccine: देश में कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) को लेकर बवाल मचा हुआ है. आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने कोरोना वैक्सीन को लेकर मोदी और नीतीश सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कोरोना का वैक्सीन पहले पीएम मोदी और नीतीश कुमार लें. इन दोनों के वैक्सीन लेने के बाद ही हमलोग वैक्सीन लेने की सोचेंगे. 

तेज प्रताप यादव ने मंत्री मंडल विस्तार पर कहा कि बीजेपी और जदयू के लोग कितना भी मिल ले या आपसी बातचीत कर ले, लेकिन सरकार ज्यादा दिन चलने वाली नहीं है. दोनों में अंदर-अंदर लड़ाई चल रही है. बहुत जल्द इनमें टूट होगी और हमारी सरकार बनेगी. सीएम नीतीश के सचिवालय में हो रही बैठक पर तेज प्रताप यादव ने तंज कसते हुए कहा कि सरकार पूरी तरह से खत्म हो गई है. 

उन्होंने आगे कहा कि अब नौजवान तेजस्वी यादव ही आकर बिहार का भला कर सकते हैं.  बैठक करने से क्या होगा. अपराध बिहार में लगातार बढ़ रहा है. नीतीश कुमार के बैठक से कोई निष्कर्ष नहीं निकल रहा है. सरकार हफ्ता 10 दिन से ज्यादा चलने वाली नहीं है. नीतीश कुमार कितना भी बैठक कर ले कुछ होने वाला नहीं है. 

आरजेडी नेता तेज प्रताप ने आगे कहा कि नए साल में नए तरीके से बिहार को मैं और तेजस्वी यादव मिलकर ऊंचाइयों पर ले जाऊंगा. लालू यादव के बेल पर उन्होंने कहा कि हमें न्यायालय और भगवान पर भरोसा है, न्याय जरूर मिलेगा. उन्होंने जितन राम मांझी पर हमला करते हुए कहा कि मांझी जी अपने आवास के कमरे में क्या-क्या करते हैं मुझे सब पता है. जल्द ही पोल खोलूंगा. जीतन राम मांझी को बुढ़ापे का ख्याल रखना चाहिए. उनका बेटा महिला पुलिस के साथ पकड़ा गया यह उन्हें नहीं दिखता है. कोई कही बाहर गया है तो क्या हनीमून मनाने जाता है.

First Published : 08 Jan 2021, 07:19:30 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.