logo-image

Exclusive : तेज प्रताप बोले- मोदी सरकार लालू को साजिशन जेल में रखे है, क्योंकि...

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को गंभीर हालत में दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है. इस बीच तेज प्रताप यादव (Tej Pratap yadav) ने न्यूज नेशन से विशेष बातचीत में कहा कि इस केस से जुड़े सभी लोगों को बेल दे दिया गया.

Updated on: 25 Jan 2021, 04:41 PM

नई दिल्ली:

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को गंभीर हालत में दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है. इस बीच लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap yadav) ने न्यूज नेशन से विशेष बातचीत में कहा कि इस केस से जुड़े सभी लोगों को बेल दे दिया गया. मेरे पिताजी पर भी अब कोई केस नहीं है. 

तेज प्रताप यादव ने आगे कहा कि मेरे पिताजी गरीब गुरबों के आवाज़ हैं, मगर इन्हें साज़िश के तहत जेल में रखा गया है. केंद्र सरकार साज़िश कर रही है. मैं पुत्र होने के नाते ये संकल्प लिया है कि उनके विचार को गांव-गांव तक पहुंचाएंगे और आज़ादी पत्र की मुहिम गांव गांव तक चलाएंगे. राष्ट्रपति तक अपनी आवाज़ पहुंचाएंगे.

उन्होंने आगे कहा कि 27 दिसंबर को राष्ट्रपति भवन जाएंगे. मेरे पिता की तबीयत बहुत खराब है. मेरी कोशिश है कि इस अभियान को प्रियंका गांधी भी अपने आईडी से इस मुहिम को ट्वीट करें. लालू प्रसाद एक नाम नहीं विचारधारा है, इसलिए साज़िश के तहत उन्हें परेशान किया जा रहा है. दो लाख पोस्टकार्ड छपवाए गए हैं.