logo-image

इफ्तार पार्टी के बाद बोले तेज प्रताप यादव- नीतीश कुमार से सीक्रेट बात हुई

बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर शुक्रवार को आयोजित रोज इफ्तार पार्टी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शिरकत की थी, जिससे प्रदेश का सियासी पारा चढ़ गया है.

Updated on: 22 Apr 2022, 10:37 PM

नई दिल्ली:

बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर शुक्रवार को आयोजित रोज इफ्तार पार्टी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शिरकत की थी, जिससे प्रदेश का सियासी पारा चढ़ गया है. इसे जेडीयू और बीजेपी के बीच चल रहे राजनीतिक टकराव से जोड़कर देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि भाजपा से नाराजगी के बाद नीतीश कुमार राजद के साथ जा सकते हैं. इसे लेकर आरजेडी के वरिष्ठ नेता तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने बड़ा खुलासा किया है.

राबड़ी देवी के आवास पर इफ्तार के बाद अपने आवास पर लौटे तेज प्रताप यादव ने कहा कि अब खेल होगा. सीएम नीतीश कुमार से हमारी सीक्रेट बात हुई है. पॉलिटिक्स में सब चलता है. तेज प्रताप ने कहा कि उन्होंने जब नो एंट्री का बोर्ड लगाया तो चार साल तक नीतीश कुमार बाहर रहे. आज जब एंट्री नीतीश का बोर्ड लगाया तभी उनकी एंट्री हुई.

आपको बता दें कि राबडी देवी के इफ्तार में मुख्यमंत्री को पहुंचने पर हम के प्रधान महासचिव डॉ. दानिश रिजवान ने कहा कि इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री के जाने का कोई राजनैतिक मतलब नहीं है. बिहार में 5 साल तक नीतीश कुमार NDA के नेता के तौर पर मुख्यमंत्री रहेंगे. जिन्हें गफलत में रहना है रह लें, बिहार में नीतीश सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी.