News Nation Logo
एकनाथ शिंदे ने आगे की रणनीति पर चर्चा के लिए दोपहर 2 बजे गुवाहाटी के होटल में बैठक बुलाई भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 17,073 नए मामले सामने आए दिल्ली हाईकोर्ट के नए मुख्य न्यायाधीश सतीश चंद्र शर्मा को आज LG दिलाएंगे शपथ महाराष्ट्र: मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बुलाई कैबिनेट बैठक, 2.30 बजे होगी मीटिंग असम : एकनाथ शिंदे गुवाहाटी स्थित कामाख्या मंदिर पहुंचे भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 14,506 नए मामले सामने आए महाराष्ट्र: कल होगा फ्लोर टेस्ट, राज्यपाल ने बुलाया विधानसभा का विशेष सत्र असम बाढ़ के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपए दान करेंगे एकनाथ शिंदे बीजेपी के 164 विधायकों का दावा- देवेंद्र फडणवीस कल देर रात सीएम पद का शपथ ले सकते हैं बीजेपी के कोर ग्रुप के सदस्यों और विधायकों की बैठक देवेंद्र फडणवीस के घर शुरू

इफ्तार पार्टी के बाद बोले तेज प्रताप यादव- नीतीश कुमार से सीक्रेट बात हुई

बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर शुक्रवार को आयोजित रोज इफ्तार पार्टी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शिरकत की थी, जिससे प्रदेश का सियासी पारा चढ़ गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 22 Apr 2022, 10:37:06 PM
Tej Pratap Yadav

तेज प्रताप यादव (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर शुक्रवार को आयोजित रोज इफ्तार पार्टी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शिरकत की थी, जिससे प्रदेश का सियासी पारा चढ़ गया है. इसे जेडीयू और बीजेपी के बीच चल रहे राजनीतिक टकराव से जोड़कर देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि भाजपा से नाराजगी के बाद नीतीश कुमार राजद के साथ जा सकते हैं. इसे लेकर आरजेडी के वरिष्ठ नेता तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने बड़ा खुलासा किया है.

राबड़ी देवी के आवास पर इफ्तार के बाद अपने आवास पर लौटे तेज प्रताप यादव ने कहा कि अब खेल होगा. सीएम नीतीश कुमार से हमारी सीक्रेट बात हुई है. पॉलिटिक्स में सब चलता है. तेज प्रताप ने कहा कि उन्होंने जब नो एंट्री का बोर्ड लगाया तो चार साल तक नीतीश कुमार बाहर रहे. आज जब एंट्री नीतीश का बोर्ड लगाया तभी उनकी एंट्री हुई.

आपको बता दें कि राबडी देवी के इफ्तार में मुख्यमंत्री को पहुंचने पर हम के प्रधान महासचिव डॉ. दानिश रिजवान ने कहा कि इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री के जाने का कोई राजनैतिक मतलब नहीं है. बिहार में 5 साल तक नीतीश कुमार NDA के नेता के तौर पर मुख्यमंत्री रहेंगे. जिन्हें गफलत में रहना है रह लें, बिहार में नीतीश सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी.

First Published : 22 Apr 2022, 10:22:46 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.