logo-image

तेजप्रताप यादव ने बनाई रील्स तो बीजेपी ने, कहा - नौटंकीबाजों और अपराधियों की बिहार में है सरकार

तेजप्रताप ने विभाग की बैठक की रील्स बनाई और इंस्टा पर डाल दी.भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि बिहार में नौटंकीबाजों और अपराधियों की सरकार है. ये लोग जनता के पैसे पर मौज कर रहे हैं. जनता से इन्हें कोई मतलब नहीं है.

Updated on: 05 Sep 2022, 11:10 AM

Patna:

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. बिहार में नई सरकार बनते ही RJD पार्टी पर जमकर विपक्षी पार्टी हमला कर रही है. लेकिन तेजप्रताप ने एक बार फिर विपक्ष को बोलने का मौका दे दिया है. उन्होंने वन विभाग की बैठक की रील्स बनाई और इंस्टा पर डाल दी. इसमें बकायदा उन्होंने गाना भी लगाया है. जिसको लेकर अब बीजेपी ने निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में नौटंकीबाजों और अपराधियों की सरकार है.

ये तो सब जानते हैं कि तेजप्रताप यादव रील्स बनाने के शौकीन हैं. वे अब बिहार सरकार के पर्यावरण और वन मंत्री हैं. कुछ दिन पहले राजगीर सफारी के दौरे के समय भी उन्होंने वहां रील्स बनाई थी, लेकिन उनकी वह रील इन दिनों खूब चर्चा में है, जिसमें वे विभागीय अफसरों के साथ मीटिंग कर रहे हैं.

कुर्ता-पायजामा वाले ड्रेस में तेजप्रताप यादव अफसरों के साथ मीटिंग कर रहे हैं और ' गेट रेडी टू फाइट' गाने पर उन्होंने रील बनवाई है. गाना युवाओं में जोश भरने वाला है. यह गाना बागी फिल्म का है जो 2016 में रिलीज हुआ था. लोगों को आश्चर्य हो रहा है कि एक मंत्री इस तरह से रील क्यों बनवा रहे हैं. इस रील को उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया है. तेजप्रताप यादव को जानने वालों को पता है कि वे विधान सभा की सीढ़ियों पर भी रील बनवा चुके हैं.

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि बिहार में नौटंकीबाजों और अपराधियों की सरकार है. ये लोग जनता के पैसे पर मौज कर रहे हैं. जनता से इन्हें कोई मतलब नहीं है. जनता किस हाल में है उसकी कोई चिंता इन लोगों को नहीं है. तेजस्वी ने तो आते ही सुरक्षा बढ़वा ली थी. अपराध बढ़ रहा है, लेकिन बिहार सरकार के मंत्री और मुख्यमंत्री को इस पर कोई चिंता नहीं है. ये लोग केवल नौटंकी कर रहे हैं और ये सरकार नौटंकीबाजों की सरकार है. भाजपा प्रवक्ता ने हमला बोलते हुए कहा कि कभी तेजस्वी की विभागीय मीटिंग में पार्टी कार्यकर्ता और कभी तेजप्रताप की मीटिंग में जीजा नजर आते हैं. विभागीय मीटिंग को इनलोगों ने नौटंकी बनाकर रख दिया है और इस पर नीतीश कुमार चुप्पी साध लेते हैं.