logo-image

तेज प्रताप यादव ने कोरोना वायरस के खिलाफ शुरू किया अभियान, बांटे मास्क और सैनिटाइजर

तेज प्रताप ने कहा कि लोगों को बीमारी से डरने की जरूरत नहीं, बल्कि सचेत रह कर सावधानी बरतने की जरूरत है.

Updated on: 21 Mar 2020, 03:51 PM

पटना:

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के पुत्र तेज प्रताप यादव अपने अलग अंदाज को लेकर चर्चा में रहते हैं. अब जब कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर हर ओर अलर्ट है तो ऐसे में शनिवार की दोपहर लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) पटना की सड़कों पर निकले. रास्ते में रुक रुककर खुद आम लोगों के हाथ में सैनिटाइजर से हाथ साफ करा जागरुक करते रहे. पटना जंक्शन के समीप कैंप भी लगा दिया और लोगों को मास्क के साथ सैनिटाइजर भी बांटा.

यह भी पढ़ें: COVID19: केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी और गायिका कनिका कपूर के खिलाफ परिवाद दायर

इस दौरान तेजप्रताप यादव ने लोगों को कोरोना वायरस के बारे में समझाया. तेज प्रताप अपनी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश कार्यालय भी पहुंचे. यहां वो सबसे पहले पूरे कार्यालय को साफ करने में जुट गए. मुख्य गेट से लेकर अंदर कार्यालय के दरवाजा खिड़की को सैनिटाइज कर साफ सफाई बरकरार रखने का निर्देश दिया. तेज प्रताप ने पार्टी कार्यालय में भी एक कैम्प लगाया और आसपास के इलाकों से लोगों को बुलवाकर मास्क और सैनिटाइजर भी दिया. साथ ही तेज प्रताप लोगों को खुद से मास्क भी पहनाते रहे.

यह भी पढ़ें: पटना के महावीर मंदिर में नई व्यवस्था, दर्शन के साथ ऑनलाइन मिलेगा प्रसाद

तेज प्रताप ने कहा कि लोगों को बीमारी से डरने की जरूरत नहीं, बल्कि सचेत रह कर सावधानी बरतने की जरूरत है. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि जिस तरह से जागरुकता फैलानी चाहिए, वो हो नहीं रहा है. स्वास्थ्य विभाग को गांव-गांव में व्यापक स्तर पर कैंप लगाकर लोगों को जागरुक करना चाहिए और मास्क देना चाहिए, मगर ऐसा कुछ नहीं हो रहा है. राजद नेता ने कहा कि सरकार के मंत्री विधायक खुद बंद हैं और लोगों के बीच आ ही नहीं रहे हैं. उन्हें लोगों को जागरुक करने की जरुरत है. बता दें कि तेज प्रताप अपनी इस तरह की शैली के लिए ही राजनीति में जाने जाते हैं, मगर कोरोना वायरस के जागरूकता के इस प्रयास की लोग सराहना कर रहे हैं.

यह वीडियो देखें: