logo-image

तेजप्रताप यादव की जान को खतरा, इस शख्स को ठहराया जिम्मेदार

लालू परिवार और राष्ट्रीय जनता दल के बीच चल रहे विवाद में एक नया मोड़ आ गया है. इस विवाद ने नया मोड़ तब लिया, जब लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजप्रताप यादव ने ये कहा कि कोई व्यक्ति उनका कत्ल करवाना चाहता है.

Updated on: 22 Aug 2021, 02:54 PM

highlights

  • लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की जान को खतरा
  • तेजप्रताप यादव को सोशल मीडिया पर दिलवाई जा रही गालियां
  • यह सब एक ही शख्स के इशारे पर हो रहा है : तेज प्रताप यादव

पटना:

लालू परिवार और राष्ट्रीय जनता दल के बीच चल रहे विवाद में एक नया मोड़ आ गया है. इस विवाद ने नया मोड़ तब लिया, जब लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजप्रताप यादव ने ये कहा कि कोई व्यक्ति उनका कत्ल करवाना चाहता है. मालूम हो कि आज यानि रविवार को लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को दिल्ली जाना था, लेकिन इस समय पर उनके तीनों बॉडीगार्ड्स ने अचानक से फोन किया और उनके साथ दिल्ली जाने से मना कर दिया. उसके बाद भी तेज प्रताप ने उनसे इसका कारण पूछने के लिए कई बार कॉल किया, लेकिन इस दौरान उनके तीनों बॉडीगार्ड्स के फोन स्वीच ऑफ आए. जिससे उनके बीच संपर्क नहीं स्थापित हो सका. इस पर बोलते हुए तेज प्रताप ने कहा कि वे दिल्ली तो जरूर जाएंगे और जाकर ही रहेंगे. लेकिन रास्ते में यदि उनके साथ कुछ गलत होता है, तो उसके लिए कौन जिम्मेदार होगा? साथ ही तेज प्रताप ने आइजी सुरक्षा से यह मांग की है कि उनके साथ ऐसा व्यवहार करने और आवश्यकता पर काम से मुंह मोड़ लेने वाले ऐसे गैर-जिम्मेदार सुरक्षाकर्मियों को जल्द से जल्द सस्पेंड किया जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें : तेजप्रताप को किनारे लगा सकती है RJD, तेज ने ट्वीट कर बताई कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी

इसके लिए एक शख्स को ठहराया जिम्मेदार

तेज प्रताप यादव ने कहा कि उन्हें पता है कि यह सब किसके इशारे पर हो रहा है और इन सब हरकतों के लिए कौन जिम्मेदार है. उन्होंने कहा कि उन्हें राखी के त्योहार के शुभ अवसर पर बहनों से मिलने के लिए दिल्ली जाना था. साथ ही पिता से आवश्यक मुद्दों पर विचार-विमर्श भी करना था. लेकिन वह व्यक्ति नहीं चाहता था कि तेज प्रताप दिल्ली जाएं और अपने पिता व बहनों से मिलकर बातचीत करें. ये बताते हुए तेज प्रताप ने कहा कि यह सब उसी व्यक्ति के इशारे पर हो रहा है. उन्‍होंने एक व्‍यक्ति विशेष का नाम लेकर कहा कि वह मेरे प्रिय छोटे भाई को लेकर दिल्‍ली चला गया. इस दौरान तेजप्रताप ने यह भी कहा कि वे अकेले नहीं हैं. बिहार की पूरी जनता, छात्र-नौजवान सभी उनके साथ हैं. उन्होंने कहा कि परिवार में कौन उनका साथ दे रहा है और कौन नहीं दे रहा है, यह सब उनको पता है. साथ ही तेजप्रताप ने यह भी कहा कि किसी व्‍यक्ति विशेष के इशारे पर उन्‍हें सोशल मीडिया पर गालियां दिलवाई जा रही है. लेकिन वे किसी को छोड़ेंगे नहीं और सभी पर मानहानि का दावा करके सजा दिलाएंगे.

तेजस्वी को मिला मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद

जब तेजप्रताप से तेजस्वी यादव के बारे में बात की गई, तो तेजप्रताप यादव ने कहा कि उन्हें तेजस्वी से कोई शिकायत नहीं है. हालांकि तेजस्वी ने कुछ गलतियां की हैं और लेकिन मैंने उन गलतियों को माफ कर दिया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वे तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद देते हैं और उनकी जीत के लिए यज्ञ भी करेंगे.