logo-image

तेज प्रताप यादव ने नीतीश कुमार को सद्बुद्धि के लिए किया महायज्ञ

रविवार को बिहार के पूर्व मंत्री और 'लालू राबड़ी मोर्चा' के नेता तेज प्रताप यादव ने पटना में एक 'सद्बुद्धि महायज्ञ' का आयोजन किया.

Updated on: 26 Apr 2020, 05:23 PM

पटना:

बिहार (Bihar) के बाहर अन्य राज्यों में फंसे मजदूरों और छात्रों को लेकर प्रदेश की सियासत गर्म है. विपक्षी पार्टियां, खासकर राष्ट्रीय जनता दल राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर है. इसी कड़ी में रविवार को बिहार के पूर्व मंत्री और 'लालू राबड़ी मोर्चा' के नेता तेज प्रताप यादव ने पटना में एक 'सद्बुद्धि महायज्ञ' का आयोजन किया. इस दौरान तेज प्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार से राज्य के छात्रों और मजदूरों को वापस लाने का आग्रह किया गया, जो अन्य राज्यों में बंद है.

यह भी पढ़ें: सुशील मोदी बोले, नौकरी जाने के गलत आंकड़े पेश कर देश का मनोबल तोड़ना चाहती है कांग्रेस

गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी के चलते उठाए गए एहतियाती कदमों के चलते बिहार के हजारों मजदूर देश के अलग-अलग राज्यों में फंसे हुए हैं. कोटा समेत अन्य राज्यों में बड़ी तादाद में बिहार के छात्र में कोरोना लॉकडाउन के कारण अपने घरों को नहीं लौट पाए हैं. बिहार के आसपास के राज्यों की सरकारें अपने मजदूरों और छात्रों को विशेष बसों के जरिए वापस ला रही हैं. मगर इन मजदूरों और छात्रों की घर वापसी के लिए बिहार सरकार ने कोई कदम नहीं उठाया है. जिसको लेकर लगातार विपक्ष हमला बोल रहा है.